जमीनी रंजिश के चलते भमोरा में मारपीट,हंगामा: आधी रात को बदायूं हाइवे पर दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर बोला हमला, पत्थर भी फेंके

बरेली17 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
रात में हंगामा करते लोगों को समझाती भमोरा पुलिस। - Dainik Bhaskar

रात में हंगामा करते लोगों को समझाती भमोरा पुलिस।

बरेली के भमोरा में बृहस्पतिवार आधी रात को दो पक्ष आमने सामने आ गए। दोनों पक्षों में जमीन को लेकर पुरानी रंजिश चली आ रही है। जिसके चलते एक दूसरे के साथ मारपीट करते हुए पथराव भी किया। हंगामे की सूचना पर रात में भमोरा पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पूरे मामले में एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। मारपीट में 3 लोग घायल हुए हैं।

भ्रष्टाचार को लेकर की थी शिकायत

बरेली के चकरपुर गांव के लोगों ने गांव प्रधान प्रमोद कुमार की भ्रष्टाचार को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों से शिकायत की। इस शिकायत का विकास भवन के अधिकारी जांच करा रहे हैं। गांव के लोगों का कहना है कि गांव प्रधान ने सरकारी जमीन पर कब्जे कराए हैं। विरोध करने पर गांव के लोगों को ही जेल भिजवाने की धमकी दी जाती है।

गांव में जो तालाब का निर्माण कराया जा रहा है, उसमें भी भ्रष्टाचार किया गया है। 10 अगस्त को गांव में प्रशासनिक टीम जांच करने पहुंची, लेकिन शिकायत करने वाले नहीं मिले। वहीं 29 अगस्त को फिर से टीम जांच करने पहुंची। जिसमें शिकायत करने वाले टीम के सामने नहीं आए। बुधवार को इस मामले में गांव में महिलाओं ने हंगामा कर दिया।

रात में प्रधान पक्ष पर बोला हमला

बृहस्पतिवार रात प्रधान पक्ष के सतीश और मन्नू के साथ कुछ लोगों ने मारपीट कर दी। जिसके बाद प्रधान पक्ष के दोनों लोगों को चोट लगी, वहीं कृष्णपाल को भी चोट लगी है। जिसके बाद रात में दोनों पक्षों के लोग एक दूसरे के साथ मारपीट करते हुए सामने आ गए। एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल का कहना है कि रात में मारपीट की घटना हुई है। पथराव की बात सामने नहीं आई। पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

मीरगंज में मारपीट की घटना

बरेली के मीरगंज में हाईवे पर आधी रात को उत्पात मचाने वाले युवकों का कोई सुराग नहीं लगा। इस मामले में पुलिस ने बाइक सवार युवक की तहरीर पर चार युवकों पर मारपीट की धारा में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस कार के नंबर के आधार पर आरोपी युवकों की तलाश में जुटी है। इंस्पेक्टर मीरगंज हरेंद्र सिंह का कहना है कि पूरे मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपियों पर कार्रवाई की जा रही है। जिन्हें जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

कार सवार युवक को बेरहमी से पीटा

रामपुर जिले के गंगापुर शर्की निवासी सोमवीर ने पुलिस को बताया कि रात में वह बाइक से बरेली की तरफ से अपने घर जा रहा था। मीरगंज क्षेत्र में समसमपुर के रास्ते पर कार सवार चार युवकों ने पहले बाइक के आगे कार लगाई। चारों युवक नशे की हालत में थे। जिन्होंने पहले गाली गलौज की। उसके बार मारपीट की। जिसमें युवक पर बेल्ट व डंडों से हमला किया गया। बाद में धमकी देते हुए चारों युवक फरार हो गए। पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल कराया है।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *