जमशेदपुर के बाजार में जन्माष्टमी की धूम, भगवान कृष्ण के पोशाक और झूले के लिए बेस्ट है ये शॉप

 आकाश कुमार/जमशेदपुर. हमारे भारत देश में लोग अपने धर्म और भगवान की पूजा अर्चना काफी श्रद्धा-भाव से करते हैं. ऐसे कई लोग होते हैं जो भगवान को अपने घर का एक सदस्य भी मान लेते हैं. खास कर बात करें कृष्ण कन्हैया की तो लोग उन्हें कई सारे नाम से बुलाते हैं और उनको अपने परिवार का एक सदस्य के रूप में रखते हैं. जन्माष्टमी का त्योहार अब कुछ ही दिनों में आने वाला है और लोग कृष्ण कन्हैया की पोशाक और उनको पालन पोषण करने की कई सारी सामग्री खरीदते हैं.

अगर आप भी जमशेदपुर के रहने वाले हैं और एक ऐसा दुकान खोज रहे हैं जहां आपको भगवान के लिए सारी सामग्री मिले तो आपके लिए साकची ए मिल एरिया में दिखेगा झंकार. जहां आपको कृष्ण कन्हैया के लिए पोषाक और उनकी रोजमर्रा में इस्तेमाल की जाने वाली सामग्री साथ ही साथ सजावट की भी सामान्य होलसेल एवं रिटेल दामों में मिल जाएगा.


खूबसूरत डेकोरेटिव आइटम उपलब्ध
यह दुकान राधे मूनका और उनके परिवार के द्वारा पिछले 8 साल से संचालित किया जाता है. यहां आपको डेकोरेशन आइटम, डिजाइनदार पतंग, गाय बछड़ा, मोर पंख, खिलौना, इत्र , झूला , सिंहासन, पोशाक , पगड़ी , माला , चूड़ी, बांसुरी वह अन्य सामान मिलेंगे.

डेकोरेटिव आइटम की कीमत
यहां दो तरह के झूले उपलब्ध हैं. पहले मीना से बना हुआ जिसकी कीमत मात्र 500 रुपए से लेकर 2700 रुपए तक है. दूसरी लकड़ी की बनी हु, जिसकी कीमत मात्र 400 रुपए से लेकर 600 रुपए तक उपलब्ध है. वहीं सिंहासन 200 रुपए से लेकर 1200 रुपए तक पलंग चौकी वह अन्य है. पीतल से बने हुए कृष्ण की कीमत 500 से लेकर 2000 रुपए तक है. वहीं मार्बल डस्ट से बने कृष्ण की कीमत 100 से लेकर 700 रुपए तक होती है. आपको होम डिलीवरी करवानी है तो आप 8051164920 ( ( रिशव मुनका ) में संपर्क कर सकते हैं.

Tags: Jamshedpur news, Jharkhand news, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *