जब सलमान खान ने बताया अपनी एक्स गर्लफ्रेंड्स से मीलों दूर क्यों रहते हैं वो, पुराना वीडियो हुआ वायरल

जब सलमान खान ने बताया अपनी एक्स गर्लफ्रेंड्स से मीलों दूर क्यों रहते हैं वो, पुराना वीडियो हुआ वायरल

सलमान खान

नई दिल्ली:

सलमान खान ने एक्सेप्ट कर लिया है कि वह अब पूरी जिंदगी शादी नहीं करने वाले हैं. घर बसाने का उनका टाइम अब निकल चुका है. लेकिन उनका पास्ट आज भी उन्हें नहीं बल्कि उनके फैन्स को भी परेशान करता है. आप सोच रहे होंगे कि हम आज इस बारे में बात क्यों कर रहे हैं दरअसल ‘टाइगर 3’ स्टार का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं लेकिन उनके शादीशुदा होने की वजह से वो कुछ बोल नहीं पा रहे हैं. कई लोग कयास लगा रहे हैं कि सलमान यहां ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में बात कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

करन जौहर के शो कॉफी विद करन के इस पुराने वीडियो में भाईजान अकेले नजर आ रहे हैं. यहां उन्होंने अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस दी. वीडियो में आप उन्हें करन को समझाते हुए देख सकते हैं कि वह अपनी एक्स गर्लफ्रेंड्स के साथ बातचीत क्यों नहीं कर रहे हैं. सलमान ने कहा, अब आप कहीं और हैं और आपकी अपनी लाइफ है. मैं नहीं चाहता, आप जानते हैं, किसी और के मन में यह खयाल आए कि मैं एक्स बॉयफ्रेंड था. मैं ऐसा नहीं चाहता. मैं नहीं चाहता कि उनके पास्ट से कुछ भी उनकी जिंदगी में आए और इसीलिए मैं उनसे मीलों दूर रहता हूं. मैं अपनी या अपनी दोस्ती की वजह से उनकी शादीशुदा जिंदगी के बीच दरार की वजह नहीं बनना चाहता.

नेटिजन्स को लगता है कि सलमान यहां ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में बात कर रहे हैं क्योंकि वह उनकी एकमात्र एक्स थीं जिन्होंने इंडस्ट्री में शादी की थी और वे ऐसे अलग हो गए जैसे वे पहले कभी एक दूसरे को जानते तक नहीं थे. इस वीडियो के वायरल होते ही सलमान खान के फैन्स उनकी तारीफ कर रहे हैं और उन्हें नेक दिल इंसान बता रहे हैं. सलमान खान का नाम पहले भी कई एक्ट्रेसेज के साथ जुड़ चुका है लेकिन वह अब सिंगल हैं. दोस्ती की बात करें तो वो अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ और संगीता बिजलानी के बहुत अच्छे दोस्त हैं. प्रोफेशनल फ्रंट पर सलमान खान अपनी अगली रिलीज टाइगर वर्सेज पठान के लिए तैयारी कर रहे हैं. 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *