जब सनी देओल की दादी ने नौकर से दिलवाई धर्मेंद्र को गाली! अपने ही व्यवहार पर शर्मिंदा हो गए थे धरम

मुंबई. सनी देओल आजकल ‘गदर 2’ (Gadar 2) की सक्सेस को लेकर चर्चा में है. इस मच अवटेड सीक्वल को ऑडियंस से पॉजिटिव रिस्पांस मिला है. फिल्म की अपार सफलता के बाद सनी देओल प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात कर रहे हैं. सनी ने हाल में दिए इंटरव्यू में पिता धर्मेंद्र के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की और यह भी बताया कि उन्होंने अपनी दादी से बहुत कुछ सीखा है. उन्होंने अपनी दादी से जुड़ा एक चौंकाने वाला किस्सा भी बताया, जिसका उनकी लाइफ पर एक बड़ा प्रभाव पड़ा.

सनी देओल (Sunny Deol) ने रणवीर इलाहाबादिया के पोडकास्ट में बातचीत कै दौरान एक घटना का जिक्र किया. उन्होंने बताया कि उनके पापा यानी धर्मेंद्र (Dharmendra) ने उनके नौकर के साथ बुरा बर्ताव किया था, जिसके बाद उनकी दादी ने उन्हें सबक सिखाने के लिए एक कठोर कदम उठाया था. उन्होंने कहा, ”दादी का मुझ पर बहुत प्रभाव रहा है. वह बहुत ही दानी महिला थीं.”

फिल्में बनाकर दिवालिया हुए सनी देओल, ‘गदर 2’ की सक्सेस के बाद खाई 1 कसम, बोले- अब एक्टर…

सनी देओल ने आगे कहा,”अगर घर मे कोई गलत होता तो वह आसानी से उन्हें डांट देती थीं. मुझे याद है, एक बार मेरे पिता नौकर पर गुस्सा हो गये थे और उसे गाली दे दी थी. बीजी ने यह सुना और वह पापा पर बहुत गुस्सा हो गईं. उन्होंने नौकर को बुलाया और उससे कहा, ‘तू भी गाली दे.’ वह इसी तरह की शख्सियत थीं.”

सनी देओल को दादी से मिली सीख

सनी देओल ने कहा, “वह कभी भी कोई गलत काम नहीं होने देती थीं. चाहे अपनों ने किया हो या फिर किसी और ने. ये वे लोग हैं जिनकी संगत मैं बड़ा हुआ. मेरे दादा, मेरी दादी, मेरी मां. मैं हमेशा कहता हूं कि एक बच्चें में उसके परिवार का और वह किस परिवेश में पला-बड़ा है.” सनी ने यह भी बात कि एक बार धर्मेंद्र ने उन्हें ऐसा थप्पड़ा मारा था कि उंगलियों के निशान उनके गाल पर पड़ गए थे.

जब धर्मेंद्र ने सनी देओल को मारा था थप्पड़

सनी देओल ने कहा, “मैं बाकी बच्चों की तरह ही शरारतें करता था. एक दिन, मेरे पापा ने मुझे पकड़ लिया और मेरे चेहरे पर थप्पड़ मार दिया. मेरे चेहरे पर 3 उंगलियां के निशान पड़ गए थे. बाद में उन्हें बहुत पछतावा हुआ, मेरी दादी और मां उन पर फिर से बहुत गुस्सा हो गईं थीं.”

Tags: Dharmendra, Sunny deol

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *