जब शाहरुख खान को महिला ने सबके सामने लगा दिया था जोर का चांटा, ट्रेन में किंग खान ने की थी ये हरकत

जब शाहरुख खान को महिला ने सबके सामने लगा दिया था जोर का चांटा, ट्रेन में किंग खान ने की थी ये हरकत

जब शाहरुख खान को महिला ने सबके सामने लगा दिया था जोर का चांटा

नई दिल्ली :

शाहरुख खान बॉलीवुड के किंग खान कहे जाते हैं और उनके लाखों ही नहीं करोड़ों फैंस हैं. एक से एक हिट फिल्में देने वाले शाहरुख खान के लोग दीवाने हैं. लोग जितना उनसे प्यार करते हैं उनके विनम्र स्वभाव की वजह से उनका सम्मान भी उतना ही करते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार एक महिला को शाहरुख खान पर इतना गुस्सा आ गया कि उन्होंने किंग खान पर हाथ उठा दिया था. लेकिन शाहरुख अपनी मर्यादा नहीं भूले.

ट्रेन में महिला ने मारा था थप्पड़

यह भी पढ़ें

ये किस्सा तब का है जब शाहरुख खान सुपरस्टार नहीं थे और दिल्ली से मुंबई ट्रेन में आ रहे थे. शाहरुख दिल्ली में रहा करते थे, इसलिए मुंबई की ट्रेन की व्यवस्था की उन्हें कोई जानकारी नहीं थी. शाहरुख और उनके दोस्तों ने ट्रेन में रिजर्वेशन कराई थी. मुंबई के आस-पास के हिस्से में ट्रेन के एंटर करने पर भी उन्हें लगा कि वह अपनी सीट पर बैठे रहेंगे, जबकि वहां पहुंच कर ट्रेन लोकल हो जाती है. ऐसे में लोकल पैसेंजर्स ट्रेन में चढ़े तो शाहरुख ने कहा कि ये मेरी बर्थ है और इस पर कोई नहीं बैठेगा. एक महिला को देख शाहरुख ने कहा कि आप बैठ जाइए, लेकिन कोई और नहीं बैठेगा.

शाहरुख रहे विनम्र

महिला शाहरुख की सीट पर तो बैठी लेकिन गुस्से में उन्हें एक थप्पड़ भी जड़ दिया. महिला ने कहा कि मैं तो बैठूंगी ही मेरे साथ के लोग भी बैठेंगे. शाहरुख को तब पता चला कि यहां ये ट्रेन लोकल बन जाती है. इस किस्से को खुद शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था. शाहरुख खान की विनम्रता के किस्से और भी हैं. एक बार जब किसी ट्रोल ने उन्हें मुंह पर खरी खोटी सुना दी थी तो भी किंग खान ने उस पर बिना गुस्सा जाहिर किए सरलता से जवाब दिया था.  

   

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *