‘जब रक्षक ही भक्षक बन जाए तो…’, दौसा बलात्कार मामले को लेकर BJP ने गहलोत सरकार और कांग्रेस को घेरा

shehzad poonawala

ANI

भाजपा नेता ने अपना हमला जारी रखते हुए कहा कि जब राजस्थान में रक्षक ही भक्षक बन जाए तो वहां की महिलाएं जाएं कहां? दौसा में एक 4 साल की दलित बच्ची के साथ राजस्थान पुलिस का एक सब-इंस्पेक्टर बर्बरतापूर्वक बलात्कार का घिनौना और हैवानियत भरा कृत्य करता है।

दौसा नाबालिग बलात्कार मामले को लेकर भाजपा ने राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा पर निशाना साधा है। भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म एक्स पर कहा कि इस घटना ने “मानवता को शर्मसार कर दिया है”। इसके साथ ही उन्होंने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि गहलोत सरकार की निष्क्रियता, निकम्मेपन और नाकारापन से भरी हुई सरकार के चलते आज राजस्थान ही नहीं बल्कि भारत और पूरी मानवता को शर्मसार करने वाला एक कृत्य राजस्थान से सामने आया है। एक दलित परिवार की खुशी छीनने और कुकर्म का विभत्स कार्य गहलोत सरकार की वजह से वहां हुआ है। 

भाजपा नेता ने अपना हमला जारी रखते हुए कहा कि जब राजस्थान में रक्षक ही भक्षक बन जाए तो वहां की महिलाएं जाएं कहां? दौसा में एक 4 साल की दलित बच्ची के साथ राजस्थान पुलिस का एक सब-इंस्पेक्टर बर्बरतापूर्वक बलात्कार का घिनौना और हैवानियत भरा कृत्य करता है। लेकिन राजस्थान सरकार इस पर कार्रवाई करने की बजाय अपराधी के बचाव में लग जाती है। उन्होंने कहा कि दौसा की इस घटना के बाद वहां FIR तक दर्ज नहीं की गई, जबकि ये पॉक्सो का मामला है। भाजपा के नेताओं, कार्यकर्ताओं और जनता के वहां प्रदर्शन करने के बाद रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई। देश भर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बेटी बचाओ का आंदोलन चलाते हैं।

भाजपा ने आरोप लगाया कि राजस्थान की गहलोत सरकार बेटी बचाओ की जगह बलात्कारी बचाव और अपराधी बचाव करती है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में 15 हजार से ज्यादा बच्चियों के साथ उत्पीड़न और बलात्कार के मामले सामने आए हैं। वहां से प्रतिदिन ऐसी 18-20 घटनाएं सामने आती हैं। महिला उत्पीड़न और बलात्कार के मामले में राजस्थान में देश में पहले स्थान पर है। उन्होंने कहा कि आज सबसे ज्यादा बलात्कार राजस्थान में होते हैं। लेकिन वहां के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जो राज्य के गृह मंत्री भी हैं, वो कहते हैं कि 50% से ज्यादा बलात्कार के मामले फेक हैं। जब सरकार इस तरह काम करेगी तो क्या बलात्कारी या अपराधी पर कोई कार्रवाई हो पाएगी!

अन्य न्यूज़



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *