जब फिल्म सेट पर एक शख्स ने सोनी राजदान के साथ की थी जबरदस्ती, एक्ट्रेस बोलीं- मैंने कुछ नहीं…

जब फिल्म सेट पर एक शख्स ने सोनी राजदान के साथ की थी जबरदस्ती, एक्ट्रेस बोलीं- मैंने कुछ नहीं...

फिल्म के सेट पर सोनी राजदान के साथ हुई जबरदस्ती

नई दिल्ली :

आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाने वाली आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान भी अपने जमाने की जानी-मानी एक्ट्रेस रही हैं. 80 और 90 के दशक में सोनी राजदान कई सफल फिल्मों का हिस्सा रहीं और पॉपुलैरिटी भी हासिल की. सोनी ने 1986 में महेश भट्ट से शादी की थी. ब्रिटेन के बर्मिंघम में जन्मी सोनी राजदान ने अंग्रेजी थियेटर से एक्टिंग करियर की शुरुआत की. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया और 36 चौरंगी लेन, आहिस्ता आहिस्ता, मंडी, सारांश, त्रिकाल, खामोश, पेज 3 जैसी फिल्मों में नजर आईं. लेकिन सोनी राजदान के साथ एक बार एक फिल्म के सेट पर कुछ ऐसा हुआ जो उनके लिए किसी बुरे सपने की तरह था. आइए आपको सोनी से जुड़े उस वाकये के बारे में बताते हैं.

यह भी पढ़ें

हुई थी रेप की कोशिश

MeeToo कैंपेन के दौरान सोनी राजदान ने बताया था कि एक बार उनके साथ किसी ने जबरदस्ती करने की कोशिश की थी. एक इंटरव्यू के दौरान सोनी राजदान ने बताया कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके साथ रेप की कोशिश हुई थी. हालांकि वह कामयाब नहीं हो पाया. सोनी ने इस मामले की कभी कोई शिकायत नहीं की. उनका कहना था कि उस व्यक्ति के परिवार और बच्चों को इन घटना से प्रभावित न होने पड़े, इसलिए उन्होंने शिकायत नहीं की और सामान्य रहीं.

इस फिल्म के दौरान महेश भट्ट से हुआ प्यार

बता दें कि फिल्म सारांश के सेट पर सोनी राजदान का दिल पहले से शादीशुदा और दो बच्चों के पिता महेश भट्ट पर आ गया था और महेश भी उनके प्यार में पड़ गए. 1986 में दोनों ने शादी कर ली. खबरों के अनुसार महेश भट्ट ने ये शादी करने के लिए इस्लाम कबूल की थी. महेश और सोनी की दो बेटियां हैं आलिया और शाहीन भट्ट. महेश भट्ट की पहली पत्नी से उन्हें दो बच्चे थे पूजा और राहुल भट्टा. पूजा भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि पहले वह सोनी राजदान से बहुत नफरत करती थी, उन्हें लगता था कि सोनी की वजह से उनके पिता उनसे दूर हो गए.  

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *