जब जैकी श्रॉफ ने अनिल कपूर को मारे थे एक नहीं बल्कि 17 चांटे, एक्टर ने कहा- वो मुझे बार-बार…

जब जैकी श्रॉफ ने अनिल कपूर को मारे थे एक नहीं बल्कि 17 चांटे, एक्टर ने कहा- वो मुझे बार-बार...

जैकी श्रॉफ ने अनिल कपूर को मारे थे 17 चांटे

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के फिटेस्ट एक्टर में शामिल अनिल कपूर 67 साल की उम्र में भी एकदम फिट और एक्टिव हैं. उनका लुक जितना परफेक्ट है, अपने काम में भी वह उतना ही परफेक्शन चाहते हैं. हर सीन में परफेक्शन तलाशने वाले अनिल कपूर ने एक बार अपने इसी जुनून की खातिर एक एक्टर से 17 थप्पड़ खा लिए थे. हम बात कर रहे हैं 1989 में रिलीज हुई फिल्म परिंदा की. इस फिल्म में जैकी श्रॉफ अनिल कपूर के बड़े भाई के किरदार में थे और एक सीन में जैकी को अपने छोटे भाई को थप्पड़ मारना था. फिर क्या परफेक्शन के वास्ते अनिल ने एक दो नहीं बल्कि 17 चांटे खा लिए.

यह भी पढ़ें

जैकी श्रॉफ ने सुनाया किस्सा

इस किस्से को खुद जैकी श्रॉफ ने एक शो के दौरान सुनाया था. इस इंटरव्यू में अनिल कपूर भी उनके बगल में बैठे थे. जैकी श्रॉफ ने बताया था कि अनिल कपूर ने थप्पड़ वाले इस सीन के लिए कई रीटेक लिए. हालांकि फिल्म के डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा पहले ही टेक में संतुष्ट हो गए थे और उन्हें सही एक्सप्रेशन्स भी मिल गए थे. लेकिन अनिल को वह शॉट परफेक्ट नहीं लगा और उन्होंने कई सारे टेक्स लिए. जैकी ने बताया कि इस तरह रीटेक लेते हुए उन्होंने अनिल को कुल 17 बार थप्पड़ मारा. जैकी ने ये भी बताया कि चूंकि हवा में चांटे मारने से अनिल का एक्सप्रेशन्स नहीं आता इसलिए उन्होंने असल में थप्पड़ मारे थे.

अवॉर्ड विनिंग फिल्म

विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म ‘परिंदा’ ने दो नेशनल अवार्ड और चार फिल्मफेयर अवार्ड जीते थे. फिल्म में जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर के साथ ही नाना पाटेकर और माधुरी दीक्षित जैसे कलाकार भी थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 9 करोड़ का कारोबार किया था.   



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *