जब अजय देवगन ने इस एक्ट्रेस के साथ किया था लिप लॉक, बर्दाशत नहीं कर पाई थीं कजोल, पता चला तो…

अजय देवगन और काजोल की जोड़ी बॉलीवुड की एक आइडियल जोड़ी मानी जाती है. इन दोनों ही स्टार्स की शादी के बाद किसी अफेसर की चर्चा नहीं रही और दोनों साथ में काफी अच्छे लगते हैं. अजय जहां काफी शांत रहते हैं वहीं काजोल को उनके चुलबुले अंदाज के लिए जाना जाता है. ये भी कहा जाता है कि दोनों एक हैप्पी कपल हैं. हालांकि एक बार कुछ ऐसा हुआ कि हमेशा पति पर प्यार बरसाने वाली काजोल उन पर आग बबूला हो गईं.

इस फिल्म में अजय देवगन ने किया किसिंग सीन

ये किस्सा फिल्म शिवाय के वक्त का है. इस फिल्म को खुद अजय देवगन और काजोल ने प्रोड्यूस किया था. इस फिल्म में अजय देवगन और एरिका कार लीड रोल में थे. फिल्म शिवाय के लिए अजय देवगन ने पहली बार अपनी नो किसिंग पॉलिसी को तोड़ा और वह ऑनस्क्रीन लिप लॉक करते नजर आए. इस सीन को देखने के बाद काजोल, अजय से काफी नाराज हुई थीं और अजय को आखिरकार पत्नी से माफी मांगनी पड़ी थी. 

अजय देवगन ने मांगी थी माफी

कपिल शर्मा के शो में काजोल ने खुद इस बात का खुलासा किया कि फिल्म शिवाय में किसिंग सीन को देखने के बाद वह काफी खफा हुई थीं, जिसके बाद अजय देवगन को उनसे सॉरी कहना पड़ा था. काजोल ने बताया कि वह इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रही थी, लेकिन उन्हें इस सीन की कोई जानकारी नहीं थी. बता दें कि फिल्म शिवाय, 2016 में रिलीज हुई थी, फिल्म के डायरेक्टर भी खुद अजय देवगन ही थे.  

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *