‘जदयू का राजद में हो रहा विलय, नीतीश कुमार की बदलेगी भूमिका’, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का बड़ा दावा

हाइलाइट्स

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने जदयू का राजद में विलय का दावा किया.
गिरिराज ने विलय के बाद CM नीतीश की भूमिका बदलने की बात कही.

बेगूसराय. पांच दिवसीय दौरे पर बेगूसराय पहुंचे बेगूसराय के सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर बिहार सरकार एवं नीतीश कुमार को आड़े हाथों लेते हुए बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा है कि बहुत जल्द ही जदयू का विलय राजद में होने जा रहा है और विलय होने के बाद नीतीश कुमार की भूमिका महंत जैसी बनकर रह जाएगी.

बेगूसराय में पत्रकारों के कर्नाटक में हिजाब बैन हटाने का सवाल पूछे जाने पर उन्होंने एक बार फिर कर्नाटक सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आज देश में सरिया कानून को स्थापित करने की साजिश चल रही है. इसी के तहत कर्नाटक में हिजाब पर से प्रतिबंध हटाया गया है. आज इंडी गठबंधन के द्वारा पूरे भारतवर्ष में एक खास समुदाय के सुख सुविधा के लिए कानून लाने की तैयारी चल रही है.

'जदयू का राजद में हो रहा विलय, नीतीश कुमार की बदलेगी भूमिका', केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का बड़ा दावा

गिरिराज सिंह ने ओड़िशा के श्री मंदिर में आईएएस पदाधिकारी पनडायन के द्वारा एक महिला से पूजा करवाने के आरोप में उन्होंने कहा कि पांडायन को पूरे भारतवर्ष से माफी मांगनी चाहिए, क्योंकि उन्होंने एक बीफ खाने वाली महिला को श्रीमंदिर के अंदर ले जाकर पूजा करवाने का काम किया है यह देश की जनता ही नहीं पूरे सनातन पर गहरा आघात है. भाजपा नेता ने कहा कि पानडायन जैसे पदाधिकारी सनातन विरोधियों की सह पर आज सनातन पर हमला करने से बाज नहीं आ रहे.

वहीं, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर चुटकी लेते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि हवाई जहाज में उनसे व्यक्तिगत बातें भी हुईं. पत्रकारों के पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि लालू यादव ने कहा है कि उन्हें झटका वाला मीट भी खिलाएंगे और लालू खुद भी झटका खाएंगे.

Tags: Begusarai news, Bihar News, Bihar politics, CM Nitish Kumar, Giriraj singh

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *