जंगल में छिपकर युवक के साथ कर रही थी ऐसा कांड

Punjab Drugs Addiction, बठिंडा: पंजाब की मान सरकार लगातार राज्य को नशामुक्त बनाने के लिए अथक प्रायस कर रही है लेकिन इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि नशा पंजाब के युवाओं की नस-नस में घुस चुका है। राज्य के कई युवा नशा के कारण जेल या फिर नशामुक्ति केंद्र में पड़े हुए हैं। पंजाब सरकार और पुलिस राज्य में नशे को रोकने के लिए हर तरह की सख्ती का इस्तेमाल कर रही हैं। सरकार द्वारा नशे को रोकने की इतनी कोशिशों के बाद भी प्रदेश में युवाओं के बीच नशे का नशा कम होने का नाम नहीं ले रहा हैं। आए दिन राज्य के किसी कोने से नशे में लिप्त युवा दिखाई पड़ता है। ऐसे ही एक नया मामला सोशल मीडिया पर देखने को मिला है।

वायरल वीडियो

ये वीडियों इंटरनेट पर तेजी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक लड़का और लड़की किसी जंगल जैसी जगह पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। वीडियों में आगे दिखाया गया है कि लड़की अपने साथ बैठे लड़के की जांघ पर कथित तौर पर चिट्टे का टीका लगाकर उसका सेवन कर रही हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी बार देखा जा चुका है।

यह भी पढ़ें: कैश ऑन डिलीवरी लेकर दुबई से अब तक कर चुके 50 KG सोने की तस्करी, तरीका जान रह जाएंगे हैरान

जांच में जुटी पुलिस 

जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो पंजाब के बठिंडा शहर का बताया जा रहा है। हालांकि वीडियो देख इस बात अंदाजा लगाना मुश्किल है कि आखिर ये वीडियो किस दिन का है। हालांकि वीडियो के वायरल होने के बाद पंजाब पुलिस इसकी जांच में जुट गई है।

– विज्ञापन –

पुलिस की कार्रवाई

वायरल वीडियो की जांच कर रहे SSP गुलनीत सिंह खुराना के बताया कि ये वीडियो सोशल मीडिया के जरिए पुलिस के पास पहुंचा है। वीडियो में एक युवती एक युवक की जांघ पर कुछ लगाती दिख रही है। वीडियो देख ये साफ नहीं हो पा रहा है कि युवती अपने साथी के जांघ पर टीका लगा रही है या नहीं।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *