छत्तीसगढ़ में सुबह छाया कोहरा, लेकिन नहीं पड़ रही ठंड, जानें मौसम अपडेट

रामकुमार नायक, रायपुरः छत्तीसगढ़ में इन दिनों मौसम का उतार चढ़ाव जारी है. प्रदेश में अगले कुछ दिनों तक ठंड बढ़ने की संभावना नहीं. रात के तापमान में कमी नहीं आएगी, बल्कि 48 घंटे बाद रात में पारा दो से तीन डिग्री तक बढ़ सकता है. प्रदेश के सभी हिस्सों में न्यूनतम तापमान बढ़ने की वजह से कड़ाके की ठंड से फिलहाल राहत है. मैदानी इलाके ही नहीं दक्षिण बस्तर और उत्तरी छत्तीसगढ़ में भी रात का तापमान सामान्य से अधिक बना हुआ है.

मौसम विशेषज्ञ एच पी चंद्रा ने बताया कि अगले कुछ दिनों तक रात के तापमान में कमी आने की कोई संभावना नहीं है.दो दिनों बाद तापमान में वृद्धि होने से रात में भी वातावरण गर्म रहने की संभावना है. प्रदेश में अभी शुष्क हवा आ रही है. सुबह-सुबह हल्का कोहरा रहने लगा है. सुबह के बाद मौसम साफ हो रहा है.

रायपुर का अधिकतम तापमान 29.1 और न्यूनतम तापमान 15.5 डिग्री दर्ज किया गया है. बिलासपुर का अधिकतम 28.4 न्यूनतम 13.6 पेंड्रा रोड का अधिकतम27 डिग्री न्यूनतम 10. 6 डिग्री, अंबिकापुर अधिकतम 27.2 न्यूनतम तापमान 08.2 डिग्री दर्ज किया गया है.

पहले BPSC टीचर…फिर प्रथम प्रयास में ही बिहार सचिवालय में बनी ऑफिसर, पढ़ें रिया की कहानी

इसी तरह जगदलपुर का अधिकतम तापमान29 डिग्री न्यूनतम तापमान 11. 4 डिग्री दुर्ग का अधिकतमतापमान 28.8 डिग्री न्यूनतम तापमान 13.5 डिग्री, राजनांदगांव का अधिकतम तापमान 29 डिग्री और न्यूनतम तापमान 11.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है.​​​​​​​

Tags: Chhattisgarh news, Local18, Raipur news, Winter

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *