छत्तीसगढ़ में तेज हो गई है धमकी की सियासत, जानें क्‍या है पूरा मामला

हाइलाइट्स

सीएम भूपेश बघेल पूर्व सीएम रमन सिंह को कानूनी कार्रवाई की धमकी दी है
सीएम ने सीधे तौर पर कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दे दी, जिस पर पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने पलटवार किया है.

छत्तीसगढ़ में धमकी की सियासत तेज हो गई है. पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के द्वारा सरकार पर कोयले में 25 रुपए प्रति टन का कमि‍शन लेने और सीएम भूपेश बघेल को सोनिया गांधी का एटीएम कहे जाने के बयान पर सियासत गरमा गई है. पहले सीएम भूपेश बघेल पूर्व सीएम रमन सिंह को कानूनी कार्रवाई की धमकी दी है, जिसके जवाब में पूर्व सीएम ने भी कानूनी कार्रवाई की धमकी दे दी है.

आरोप पर भारी धमकी
प्रदेश में ईडी कार्रवाई पर सियासत इस कदर बढ़ गई कि राजनीतिक बयानबाजियों के आगे बढ़कर कानूनी कार्रवाई की धमकी तक पहुंच चुकी है. मामला पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह के बयान से जुड़ा हुआ है. पूर्व सीएम की ओर से सरकार पर कमी‍शनखोरी करने और सोनिया गांधी के एटीएम होने का आरोप लगाने पर सीएम भूपेश बघेल ने बयान पर आपत्ति जताते हुए आरोपों को साबित करने या माफी मांगने की बात कही. वहीं दोनों नहीं होने पर सीएम ने सीधे तौर पर कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दे दी, जिस पर पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने पलटवार किया है.

धमकी का जवाब धमकी से:
सीएम भूपेश बघेल की चेतावनी पर पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने बैक टू बैक दो ट्वीट कर सरकार पर जमकर निशाना साधा पहले ट्वीट में पूर्व सीएम ने लिखा कि खोखली धमकियां नहीं अब आपको प्रदेश की जनता को जवाब देना है. जहां तक कानूनी कार्रवाई की बात है तो स्मरण रहे मैं बीजेपी का कार्यकर्ता हूं. ना मैं डरूंगा. ना मैं झुकूंगा. सच बोला हूं. सच बोलता रहूंगा.

वहीं पूर्व सीएम ने अपने दूसरे ट्वीट में मानहानि का दावा करने की चेतावनी दी. पूर्व सीएम ने लिखा कि भ्रष्ट अधिकारियों को बचाने आप मुझे मानहानि की धमकी दे रहे हैं, तो सुन लीजिए एक नहीं 10 केस कीजिए. आप कहते हैं कि बीजेपी के कहने पर ईडी आती है तो साक्ष्य लाइए और यदि प्रमाणित नहीं कर सकते तो मैं आप पर मानहानि का दावा करूंगा.

Tags: Bhupesh Baghel, Chhattisgarh news, Raman singh

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *