छठ में करना है कि बिना लहसन-प्याज का भोजन,यहां 80 रुपए में मिलता एक प्लेट

आदित्य आनंद/गोड्डा. गोड्डा में अगर आपको बिना लहसुन प्याज केसस्ता और स्वादिष्ट खाना खाना हो तो आप गोड्डा के कारगिल चौक स्थित काली मंदिर के पीछे स्थित होटल पहुंच सकते हैं.जहां आपकोसस्ता और साफ सुथरेतरीके से वेज थाली परोसी जाएगी. इस होटल में 70 रुपए प्लेट खाना दिया जाता है जिसमें चावल, दाल, तीन प्रकार की सब्जी, चटनी, पापड़ और सलाद दिए जाते हैं. वहीं रोटी खाना चाहें तो 10 रुपये में 3 पीस अलग से दिया जाता है.

गोड्डा के बड़ी काली मंदिर के पीछे स्थित मारवाड़ी बासा मेंशुद्ध और स्वादिष्ट भोजन के लिए जिले में फेमस है. इसके संचालक आशा देवी ने  कहा कि वह पिछले दो सालों से गोड्डा में यह बासाचल रही है. जिहांबिना लहसुन प्याज का शुद्ध खाना खिलाया जाता है. यहां रोजाना 70 से 75 व्यक्ति भोजन करते हैं. वहीं सुबह 9 बजे से ही यहां भोजन का सिलसिला शुरू हो  जाता है. दिन भर लोग यहां भोजन कर सकते हैं.

एक प्लेट 80 रुपए में
वहीं रात का भोजन 7:00 बजे से 10:30 बजे तक खिलाया जाता है और वह 80 रुपए प्लेट होता है. जिसमें चार रोटी, कढ़ी, दो प्रकार की सब्जी, चटनी, पापड़ और सलाद दिया जाता है. इसके अलावा अगर कोई पनीर की सब्जी भी खाना चाहे तो वह अलग से 80 रुपए प्लेट दिए जाते हैं. आशा देवी ने बताया कि वह खाना इस प्रकार बनती है कि बिना लहसुन प्याज के भी काफी स्वादिष्ट खाना बनता है और किसी भी पर्व त्यौहार में लोग यहां आकर बेझिझक खाना खा सकते हैं.

Tags: Food 18, Godda news, Jharkhand news, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *