चोरी का शक, नौकरानी पर हुआ जुल्म, हालत देख सहम गया परिवार

सीधी. मध्य प्रदेश के रीवा में चोरी के शक में एक नौकरानी के साथ मारपीट की गई. फिर पुलिस अभिरक्षा में उसकी मौत हो गई. इसके बाद पीड़ित परिवार ने सीधी में जमकर हंगामा किया. परिजनों का आरोप है गहने कि चोरी के शक में मालिक और मालकिन सहित रीवा पुलिस ने महिला की वेदम पिटाई की है. इतना ही नहीं मालिकों ने उसकी जुबान को काट फिर गुप्तांग में रॉड डाल दिया. इसके बाद मालिक उसे थाने लेकर आए, जहां उसने पुलिस अभिरक्षा में दम तोड़ दिया था. इतना ही नहीं कागजी कार्रवाई से बचने के लिए स्वास्थ्य खराब होने का बहाना बातकर अस्पताल में भर्ती कर दिए थे. फिलहाल मामले में रीवा एसपी ने 5 पुलिस कर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है.

वहीं पीड़ित परिवार को संदेह है कि मेडिकल रिपोर्ट में चिकित्सा हेर फेर कर सकते हैं. इसके बाद मृतक महिला का शव घाट में रखकर परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया. फिर सीधी पुलिस की समझाइश इसके बाद मृतिका के शव का अंतिम संस्कार हो सका.

महिला की पुलिस कस्टडी में मौत

सीधी जिले के रामपुर नैकिन इलाके के ग्राम शिकारगंज निवासी एक महिला की पुलिस कस्टडी में रीवा में मौत हो गई. इसके बाद परिवार ने सीधी में जमकर हंगामा किया. बताया गया है कि शिकारगंज निवासी राजकली केवट रीवा में यशवर्धन सिंह के यहां काम करती थी. बीते 30 अक्टूबर को उनके घर से गहने सहित नगद चोरी की जानकारी लगी. इसके बाद यशवर्धन सिंह ने अपनी नौकरानी पर चोरी की शंका जाहिर करते हुए सिविल लाइन थाना रीवा में शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने यशवर्धन सिंह की शिकायत पर महिला को पूछताछ के लिए थाने ले आई.

ये भी पढ़ें: Success Story: बच्चों को पढ़ाते-पढ़ाते SDM बने नागमणि कुमार वर्मा, फर्स्ट अटेम्प्ट में क्लियर किया BPSC परीक्षा

मृतक महिला की भाभी का कहना है कि पुलिस और मालिक ने मिलकर जमकर मारपीट की. वो किसी से कुछ न बता सके, इसके लिए जुबान तक काट दिया. सारी हदें तो तब पर हो गई है जब गुप्तांग में भी रॉड डाल दिया गया है. चोरी के शक में नौकरानी के साथ की गई इस तरह की बर्बरता को सुनकर लोग भी दंग रह गए. कागजी कार्रवाई पूरी करने के लिए अस्पताल का सहारा लिए गया, लेकिन जब परिजन अस्पताल पहुंचे तब तक महिला की मौत हो चुकी थी. मृतक महिला के पिता अपने ग्राम पंचायत के पूर्व सरपंच हैं. फिलहाल रीवा पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Tags: Crime News, Mp news, Rewa News, Sidhi News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *