चुपके से आई मौतः चलते-चलते सड़क पर गिरा कांवड़िया, साथी समझ न पाए; चली गई जान

devotee of Shiva returning with Kanwar along with his friends lost his life on way

मृतक का फाइल फोटो
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


मैनपुरी के किशनी थाना क्षेत्र में रामनगर के पास श्रंगीरामपुर से साथियों के साथ कांवड़ लेकर लौट रहे एक यात्री को अचानक दिल का दौरा पड़ गया। साथी उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। वहां परीक्षण करने के बाद चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद किशनी पुलिस ने युवक का शव अंतिम संस्कार के लिए परिजन को सौंप दिया।

जनपद इटावा के थाना चौबिया क्षेत्र के गांव नगला हरजू निवासी अरुण यादव (36) चचेरे भाई लालू यादव, ममेरे भाई पिंटू यादव निवासी गांव मोहला के साथ श्रंगीरामपुर कांवड़ लेकर गया था। बृहस्पतिवार को तीनों अन्य कांवड़ियों के साथ श्रंगीरामपुर से वापस घर लौट रहे थे। रात के समय रामनगर क्षेत्र में गांव अर्जुनपुर के पास अचानक तबीयत खराब होने लगी। वह चलते-चलते सड़क पर गिर गया।

अरुण की हालत देख लालू और पिंटू जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां परीक्षण करने के बाद चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने के बाद प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ने अस्पताल पहुंच कर जानकारी जुटाई। मृतक के परिजन को फोन कर घटना के बारे में जानकारी दी। कुछ देर बाद मृतक के परिजन आ गए। मृतक के पिता ताहर सिंह की ओर से थाने में तहरीर दी गई। जिसके आधार पर पुलिस ने शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम कराया। इसके बाद शव अंतिम संस्कार के लिए परिजन के सुपुर्द कर दिया।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *