चिराग पासवान का बड़ा बयान, कहा- ‘अब थक चुके हैं बिहार के मुख्यमंत्री..’

एक तरफ बिहार की सियासत दिन-ब-दिन गर्म होती दिख रही है, वहीं दूसरी तरफ एलजेपी प्रमुख चिराग पासवान ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सेहत पर चिंता जताई है.

chirag nitish

चिराग पासवान (Photo Credit: Newsstate Bihar Jharkhand)

highlights

  • चिराग पासवान का बड़ा बयान, 
  • कहा- ‘अब थक चुके हैं बिहार के मुख्यमंत्री..’
  • बोले- ‘उनकी मानसिक स्थिति…’

Patna:  

Bihar Politics News: एक तरफ बिहार की सियासत दिन-ब-दिन गर्म होती दिख रही है, वहीं दूसरी तरफ एलजेपी प्रमुख चिराग पासवान ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सेहत पर चिंता जताई है. चिराग पासवान ने कहा है कि, ”अब नीतीश कुमार थक चुके हैं और हार चुके हैं. वह देश का नेतृत्व नहीं कर सकते.” आगे चिराग पासवान ने कहा कि, ”नीतीश कुमार को अब अच्छे इलाज की जरूरत है.” चिराग पासवान ने एक मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि, ”जो बिहार के लिए उपयुक्त नहीं, वह विपक्ष का चेहरा बनेगा ? जिसे बिहार की जनता ने खारिज कर दिया है, वह राष्ट्रीय राजनीति का नेतृत्व करने का सपना देखता है. बिहार के मुख्यमंत्री अब थक चुके हैं.”

‘नीतीश कुमार को इलाज जरुरत’ 

आपको बता दें कि चिराग पासवान ने आगे ये भी कहा कि, ”नीतीश कुमार के स्वास्थ्य और मानसिक स्थिति को लेकर जो अफवाहें जब-तब सामने आती रहती हैं, ऐसे में जरूरी है कि वह उचित इलाज कराएं.” साथ ही आगे उन्होंने कहा कि, ”उम्मीद है कि वह ठीक हो जाएंगे, लेकिन वह देश का नेतृत्व नहीं कर सकते… जब बिहार की जनता ने उन्हें पूरी तरह से नकार दिया है तो यह संभव नहीं है कि विपक्ष या देश उनके नेतृत्व को स्वीकार करेगा.”

इंडिया गठबंधन पर पासवान ने साधा निशाना

आपको बता दें कि चिराग पासवान ने इंडिया गठबंधन (I.N.D.I.A Meeting) की बैठक पर भी निशाना साधते हुए कहा है कि, ”ये इंडी गठबंधन के घटक दल एक साथ तो बैठ नहीं सकते और सीट शेयरिंग की बात करते हैं.” आगे चिराग पासवान ने ये भी कहा कि, ”हकीकत तो यह है कि विपक्ष आज के समय में एकजुट ही नहीं है. यह प्रश्न इन लोगों के सामने काफी समय से है. पिछले दिनों इंडी गठबंधन के तमाम दलों ने एक दूसरे के खिलाफ ही चुनाव लड़ा. जदयू के कई नेताओं ने गठबंधन को लेकर सवाल भी खड़े किए. ऐसे में ये साफ है कि यह गठबंधन सहज रूप से आगे नहीं बढ़ सकता है.” हालांकि, चिराग पासवान के इस बयान ने बिहार के सियासी गलियारों में अब हलचल मचा दी है.




First Published : 18 Dec 2023, 08:31:57 PM








Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *