चिराग पासवान का आप समर्थन करेंगे? पशुपति कुमार पारस के जवाब का मतलब समझिये

नई दिल्ली/पटना. आरएलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने बिहार की सभी 40 लोकसभा सीट के लिए लोकसभा प्रभारी के नाम की घोषणा कर दी है. हाजीपुर का लोकसभा प्रभारी पूर्व विधायक अनिल चौधरी को बनाया गया है. संजीव रंजन उर्फ विट्टू गुप्ता समस्तीपुर के लोकसभा प्रभारी बनाए गए हैं. जबकि श्रवण अग्रवाल खगड़िया के लोकसभा प्रभारी बनाए गए हैं. न्यूज 18 से बात करते हुए पशुपति पारस ने कहा कि सभी 40 सीटों पर एनडीए को हमलोग समर्थन देंगे. चाहे किसी भी पार्टी का कोई भी उम्मीदवार क्यों न हों हमलोग उसका समर्थन करेंगे. चिराग पासवान की पार्टी भी एनडीए में ही शामिल है ऐसे में क्या चिराग पासवान की पार्टी के उम्मीदवार को समर्थन करेंगे? इस पर पशुपति पारस ने जवाब दिया.

पशुपति कुमार पारस ने कहा कि एनडीए गठबंधन के तहत जो लोग भी चुनाव लड़ेगा, जिसे भी एनडीए का सिंबल मिलेगा उसको हमलोग तहे दिल से ईमानदारी से समर्थन करेंगे. आरएलजेपी कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगी इस पर पशुपति पारस ने कहा कि हम छोटे दल हैं बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी है. गठबंधन में तो हम सब लोग जब आपस में बैठेंगे जिसका जो वाजिब हक है वह मिलेगा. घर का मुखिया जो पंचायती करता है गांव में भी जब पंचायती होती है तो सही काम करता है. जिसका जो हक बनता है वह दिया जाता है. इतना मुझे विश्वास है चाहे प्रधानमंत्री हो या गृह मंत्री अमित शाह हो इतना विश्वास है कि हमको उचित न्याय मिलेगा.

वाजिब हक और सीटों की संख्या के सवाल पर पशुपति पारस ने कहा, गठबंधन धर्म का एक नियम होता है सीटिंग गेटिंग गो, जब आपस में हम लोग बैठकर बात करेंगे तो फैसला होगा और वह निर्णय सर्वमान्य होगा. पशुपति पारस ने एक बार फिर सीटिंग गेटिंग गो की बात कर पांच सीटों पर दावा जता दिया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार दौरे पर पशुपति पारस ने कहा कि हमलोग 2014 से गठबंधन के बहुत ही ईमानदार सहयोगी दल हैं. जब-जब प्रधानमंत्री का और गृह मंत्री का या राष्ट्रीय अध्यक्ष बीजेपी जेपी नड्डा का कार्यक्रम हुआ है, उसमें हमलोगों ने तन मन धन से काम किया है और समर्थन किया है. बीजेपी के सभी बड़े नेताओं को इस बात की जानकारी है.

वहीं, 3 मार्च को इंडि अलायंस की पटना के गांधी मैदान की रैली पर पशुपति पारस ने तंज कसते हुए कहा कि जब लालू जी बिहार के मुख्यमंत्री थे तब गरीब रैला हुआ था. उस रैला में बहुत गरीब लोगों को उजाड़ दिया गया था. 3 मार्च की रैली पर पशुपति पारस ने कहा कि खिसियानी बिल्ली खंबा नोंचे! क्या वर्षा जब कृषि सुखाने! सरकार चली गई तो ढोल पीटते रह जाएंगे. बिहार की जनता सुनने के लिए तैयार नहीं है.

पशुपति कुमार पारस ने कहा कि पूरे देश में एक लहर है सिर्फ मोदी की लहर. पूरे विश्व के स्तर पर सर्वे रिपोर्ट आया उसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरे विश्व में लोकप्रिय नेता हैं. प्रधानमंत्री के बराबर पूरे देश में कोई दूसरा नेता नहीं है. 400 पर की संख्या 2024 के लोकसभा चुनाव में आएगी और तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनेंगे.

Tags: Bihar News, Bihar politics, Chirag Paswan, Loksabha Elections, Pashupati Kumar Paras

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *