चाची से एकतरफा प्यार में भतीजे ने की अपने चाचा की हत्या, ऐसे उतारा मौत के घाट

हाइलाइट्स

पीलीभीत में चाचा भतीजे के रिश्ते को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है
यहां आकाश नाम के भतीजे का दिल उसकी सगी चाची पर आ गया

पीलीभीत. उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में चाचा भतीजे के रिश्ते को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है. यहां आकाश नाम के भतीजे का दिल उसकी सगी चाची पर आ गया. उसने सगी चाची से अपने प्रेम का इजहार कर दिया. चाची ने यह पूरी घटना अपने पति को बताई। जिसके बाद रिश्तो में खटास आ गई. चाचा भतीजे को मारता-पीटता और गलियां देता था. भतीजे ने भी ठान लिया कि वह चाची को अपना बना कर छोड़ेगा, फिर उसने मौका मिलते ही चाचा को मौत के घाट उतार दिया.

दरअसल, पीलीभीत के गजरौला थाना क्षेत्र में पड़ने वाले गांव उगनपुर में दो दिन पहले नंदलाल का शव उसी के घर के पास खेत में पड़ा मिला. शव मिलने की खबर गांव में आग कि तरह फैल गई. किसी ने इसकी सूचना तत्काल स्थानीय पुलिस को दी. सूचना पर उच्चाधिकारीगण एवं स्थानीय पुलिस द्वारा मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का निरीक्षण किया गया. इसके बाद मृतक की पत्नी की लिखित तहरीर के आधार पर 302 में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया गया. घटना की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक द्वारा दो टीमों का गठन किया गया.

चाचा अक्सर करता था गली-गलौज
छानबीन में थाना गजरौला पुलिस द्वारा अभियुक्त आकाश उर्फ पालू को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार अभियुक्त ने पूछताछ में बताया कि उसे चाची प्रीति देवी अच्छी लगती थी. यह बात आकाश ने चाची प्रीति को जब बताया तो वह आगबबूला होकर नाराज हो गयी और पूरी बात अपने पति नन्दलाल को बता दिया. नन्दलाल इस बात से काफी नाराज हो गये और वह अपने भतीजे आकाश को मारते पीटते और अक्सर गंदी-गंदी गालियां देने लगे. नंदलाल जब घर से बाहर जाता तो आकाश चाची प्रीति से फोन से बात कर लेता था. इस बात की जानकारी जब आकाश के चाचा नन्दलाल को हुई तो रुद्रपुर से दौलापुर आए. उसके बाद दिनांक 22 अक्टूबर की रात में करीब 10 बजे जब घर के लोग खाना खाकर सो रहे थे तो आकाश के चाचा नन्दलाल शराब पीकर नशे की हालत में भतीजे का नाम लेकर गंदी-गंदी गालियां देने लगे. काफी देर गाली देने के बाद चाचा नशे की हालत में मकान के सामने भाई शेर बहादुर के खेत में जाकर लेट गये और गालियां देते देते सो गये.

डंडे से की हत्या
आकाश के घर वाले भी सो गये थे, लेकिन उसे नींद नही आई. अपने चाचा की रोज-रोज की गाली गलौज से घर वाले भी आकाश से नाराज रहने लगे थे. फिर आकाश ने सोचा कि आज सही मौका है, चाचा नन्दलाल अकेले खेत में नशे की हालत में सो रहें है. आज उनका काम तमाम कर दिया जाये. रात  में करीब 12 बजे आकाश ने अपने चाचा नन्दलाल की हत्या करने की नीयत से घर में रखा मोटा डंडा लेकर घर के बाहर आया. खेत में जमीन पर सो रहे अपने चाचा नन्दलाल की हत्या करने के इरादे से उनके सिर पर 4-5 बार डंडे से प्रहार किया. जिससे नन्दलाल की मौत हो गयी और वह घर से भाग गया. पुलिस के मुखबिर तंत्र की सूचना के आधार पर आकाश को गिरफ्तार कर लिया गया और उसकी निशानदेही  पर आलाकत्ल डंडा भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.

Tags: Pilibhit news, UP latest news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *