चाकू की नोक पर 14 साल के लड़के के साथ रेप, दरिंदगी का वीडियो भी बनाया

हाइलाइट्स

दिल्ली में एक लड़के के साथ उसके 3 दोस्तों ने रेप किया है.
दोस्तों ने लड़के साथ दरिंदगी की सारे हदें पार कर दी.

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. चौंकाने वाली बात यह है कि यह घटना साउथ दिल्ली में घटी है. दक्षिणी दिल्ली के हौज खास इलाके में तीन नाबालिग युवकों ने एक 14 साल के लड़के का रेप किया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार तीनों ने 14 साल के लड़के को ‘अप्राकृतिक यौन संबंध’ बनाने के लिए मजबूर किया. साथ ही तीनों ने इस घटना को रिकॉर्ड किया और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया. तीन किशोर हमलावरों में से एक ने रविवार रात लड़के की मां को वीडियो भेजा.

पढ़ें- ये रूप की रानी बड़ी खतरनाक! बाहर से कुंडी लगा, घंटी बजा करती हैं परेशान, वीडियो वायरल

इसके बाद लड़के के माता-पिता ने पुलिस से संपर्क किया. पुलिस ने कहा कि वीडियो इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया गया है, जिसमें लड़के को चाकू की नोक पर मजबूर होते दिखाया गया है. आरोपी लड़के के दोस्त थे. पहले उन्होंने लड़के से जूते चटवाए और प्राइवेट पार्ट टच कराया, फिर उसे अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया.

एक अधिकारी ने कहा कि रविवार रात पीसीआर कॉल का जवाब देते हुए, स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, जहां कॉल करने वाले ने कहा कि कुछ लड़कों ने उसके 14 वर्षीय बेटे के साथ अप्राकृतिक कृत्य किया था और उसके मोबाइल फोन पर वीडियो क्लिप भेजा था. लड़के को मेडिकल जांच और फिर काउंसलिंग के लिए ले जाया गया.

तीनों थे दोस्त
पुलिस ने कहा कि पीड़ित हौज खास के सेंट्रल पार्क में खेलने के बाद शनिवार शाम करीब 6.30 बजे घर जा रहा था, जब उसके 12 से 14 साल की उम्र के तीन दोस्तों ने उसे अपने साथ एक सुनसान जगह पर चलने के लिए मजबूर किया. एक अन्य अधिकारी ने कहा कि ‘आरोपियों में से एक ने सब्जी काटने वाला चाकू तान दिया और अपना प्राइवेट पार्ट उसके मुंह में डाल दिया. तीनों ने उस कृत्य को अपने मोबाइल फोन पर भी रिकॉर्ड कर लिया.’

जूते चटवाए, फिर प्राइवेट पार्ट... चाकू की नोक पर 14 साल के लड़के के साथ रेप, दरिंदगी का वीडियो भी बनाया

अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने उसे इस कृत्य के बारे में किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी. डर के मारे लड़के ने अपनी आपबीती अपने माता-पिता से छुपाई. लड़के के बयान के आधार पर हौज खास पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 377 (अप्राकृतिक यौन संबंध) और 506 (आपराधिक धमकी) और POCSO अधिनियम की धारा 12 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Tags: Delhi Crime, Delhi Crime News, Delhi news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *