चंद्रबाबू नायडू की अमित शाह से मीटिंग के बाद, जगन मोहन ने पीएम मोदी से की मुलाकात

Jagan Mohan

PMO

तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू द्वारा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपीनड्डा से मुलाकात के ठीक एक दिन बाद हुई है, जिससे अटकलें तेज हो गई हैं कि दोनों पार्टियां आगामी चुनावों के लिए आंध्र प्रदेश में हाथ मिला सकती हैं।

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और राज्य के लिए विशेष राज्य का दर्जा मांगा। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और पीएम मोदी के बीच मुलाकात के बारे में प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने भी ट्वीट किया। विशेष श्रेणी के दर्जे के मुद्दे पर 2019 के राज्य चुनावों में जीत हासिल करने वाले जगन मोहन रेड्डी ने अतीत में इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ कई बैठकें की हैं। यह बैठक तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू द्वारा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपीनड्डा से मुलाकात के ठीक एक दिन बाद हुई है, जिससे अटकलें तेज हो गई हैं कि दोनों पार्टियां आगामी चुनावों के लिए आंध्र प्रदेश में हाथ मिला सकती हैं।

सूत्रों ने कहा कि आंध्र प्रदेश में कांग्रेस की पकड़ मजबूत होने और तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के भाजपा के साथ गठबंधन की संभावना के बीच रेड्डी आखिरी प्रयास करने के लिए राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे। सूत्रों ने कहा कि आंध्र के मुख्यमंत्री ने संसद परिसर में प्रधान मंत्री से मुलाकात की और आंध्र प्रदेश को विशेष श्रेणी का दर्जा सहित लंबित परियोजनाओं और मांगों पर चर्चा की। आंध्र प्रदेश में मई से पहले आम और राज्य विधानसभा चुनाव एक साथ होने की संभावना है।

अन्य न्यूज़



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *