चंडीगढ़-दिल्ली हाईवे पर लूटः व्यापारी ने जिन लोगों को लिफ्ट दी, उन्होंने ही लूटा, गोली भी मारी, 2.5 लाख कैश-गाड़ी ले गए

करनाल. हरियाणा के करनाल में दिल्ली चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. घटना के दौरान बदमाश कैश और गाड़ी लेकर फरार हो गए. आरोपियों ने इस दौरान व्यापारी पर फायरिंग भी की, जिसमें वह घायल है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दरअसल,  एक व्यापारी अपने नौकर के साथ कैश लेकर दिल्ली स्पेयर पार्ट्स का सामान खरीदने जा रहा था. इस दौरान करनाल में वह दो लोगों को आईटीआई चौक से दिल्ली जाने के लिए बैठा लेता है. जैसे ही गाड़ी नेशनल हाईवे में दिल्ली की तरफ आगे बढ़ती है तो कुटेल गांव के पास पहले व्यापारी के साथ मारपीट की गी और फिर देसी कट्टे से उस पर फायरिंग की. करीब से 2-3 राउंड फायरिंग में व्यापारी के पैर में गोली लगी है.

नौकर से कर रही पुलिस पूछताछ

घटना के बाद व्यापारी के पास करीब 2.50 लाख रुपये कैश लेकर बदमाश फरार हो गए. साथ ही व्यापारी की गाड़ी भी लूट ली. घटना के बाद पुलिस ने व्यापारी को करनाल के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया. पुलिस को मौके से बदमाशों का देसी कट्टा बरामद हुआ है. पुलिस की एक ने टीम आसपास के शोरूम से सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं. पुलिस नौकर से पूछताछ कर रही है. वहीं घायल के भी होश में आने का इंतजार किया जा रहा है, ताकि उससे इस घटनाक्रम को लेकर सारी जानकारी ले जा सके. डीएसपी सोनू नरवाल ने घटना की पुष्टि की औऱ बताया कि पुलिस की टीम आरोपियों की तलाश कर रही है. व्यापारी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

Tags: Haryana News Today, Haryana police, Karnal crime news, Karnal news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *