घुसते ही कस्टमर की कनपट्टी पर भिड़ाई पिस्टल, आरा में फिल्मी अंदाज में एक्सिस बैंक लूटकर भागे लुटेरे

आरा. बड़ी खबर बिहार के आरा से जहां दिनदहाड़े बैंक लूट की घटना हुई है. बैंक लूटते ही लुटेरे बैंक में आ घुसे. भोजपुर के एसपी प्रमोद कुमार यादव ने भी इस मामले में 16.5 लाख रुपये की लूट होने की पुष्टि की है. मामला नवादा थाना क्षेत्र के पुराना होमगार्ड मोड़ स्थित एक्सिस बैंक का है. जानकारी के मुताबिक बैंक खुलने के साथ ही लुटेरे बैंक में आ घुसे और एक कस्मटर की कनपट्टी पर पिस्टल सटा दी.

घटनास्थल नवादा थाना क्षेत्र का है जहां पर इस समय जिले के एसपी प्रमोद कुमार यादव समेत पुलिस के वरीय अधिकारी यानी कि जो पूरा पुलिस महकमा है, वह पहुंच चुका है और पूरी तरीके से बैंक की घेराबंदी कर दी गई है. माना जा रहा है था कि किसी भी तरीके से लुटेरों को यहां से निकालने की कोशिश की जा रही है लेकिन एसपी ने किसी भी अपराधी के बैंक में मौजूद नहीं होने की बात कही है. एसपी ने बताया कि लुटेरे बैंक में कस्टमर बनकर घुसे थे. अपराधियों ने बैंक लूटने के बाद शटर गिरा दिया और फरार हो गए.

एसपी ने बताया कि लुटेरों का हुलिया सीसीटीवी में कैद हो गया है. लूट की इस घटना के बाद पुलिस ने एसआईटी का गठन कर दिया गया है. एसपी ने जल्द ही मामले का खुलासा करने का भरोसा दिया है. मामले में बैंक का पक्ष जानने की कोशिश की जा रही है.

Tags: ARA news, Bihar News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *