घर में रखी थी एक खाली पेटी, खोलते ही निकली ये डरावनी चीजें, देखें वीडियो

सौरभ तिवारी/बिलासपुरः- छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जिसके बाद शहर और राज्य में दहशत का माहौल है. यहां एक घर से एक पेटी बरामद हुई है, जिसके अंदर से कई लड़कियों और महिलाओं की तस्वीरें मिली हैं. इन तस्वीरों में कुछ खास तरह के निशान भी लगाए गए थे. मामला उजागर होने के बाद लोग अब इसे लेकर अलग-अलग तरह की अटकलें लगा रहे हैं. कोई इसे तंत्र-मंत्र, झाड़-फूंक से, तो कोई इसे किसी क्रिमिनल साजिश के रूप में देख रहा है.

आवास से बरामद हुए संदिग्ध फोटो
बिलासपुर में विशेष समुदाय के आवास से बड़ी संख्या में महिलाओं, युवतियों व पुरुषों के संदिग्ध फोटो बरामद हुए हैं. तस्वीरों में संदेहास्पद निशान लगे हुए हैं, जिसके बाद इन तस्वीरों को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं. बताया जा रहा है कि जहां से ये तस्वीरें मिली हैं, वहां पर विशेष समुदाय का व्यक्ति झाड़-फूंक का काम करता था. तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल होने और हिंदू संगठनों की आपत्ति के बाद पुलिस ने अब मामले में जांच शुरू कर दी है.

विशेष समुदाय का व्यक्ति करता था ये काम
आपको बता दें की मामला तोरवा थाना क्षेत्र के देवरीखुर्द का है, जहां अटल आवास में एक विशेष समुदाय का व्यक्ति रहता है. युवक का नाम सादिक रजा कादिर बताया जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक सादिक के आवास से बड़ी संख्या में महिलाओं, युवतियों और पुरुषों का संदिग्ध फोटो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है, जिसमें कई संदेहास्पद निशान लगे हुए हैं. एक साथ बड़ी संख्या में संदिग्ध स्थिति में तस्वीरों के मिलने को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं. हालंकि बताया ये भी जा रहा है कि विशेष समुदाय के लोग आवास में झाड़-फूंक का काम करते थे. लेकिन तस्वीरों के सामने आने के बाद हिंदू संगठनों ने इसपर आपत्ति जताते हुए पुलिस से इसकी शिकायत की है और जांच करने की मांग की है.

जांच में जुटी पुलिस
वायरल तस्वीर और शिकायत के बाद पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दिया है. संदिग्ध तस्वीरों को जब्त कर लिया गया है और युवक से पूछताछ जारी है. पुलिस की मानें, तो युवक से विस्तृत पूछताछ के बाद तस्वीरों को रखने के असल कारणों का खुलासा हो सकेगा.

Tags: Bilaspur news, Chhattisgarh news, Crime News, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *