घर में घुसकर पिता-पुत्र को मारने गया था युवक, लोगों ने पकड़ा और पीट पीटकर मार डाला, जानिए मामला

पूर्णिया. पूर्णिया जिले के टिकापट्टी थाना के धूसर गांव में देर रात घर में घुसकर पिता पुत्र की हत्या करने गए गांव के ही संजय यादव को लोगों ने पीट-पीट कर मार डाला. इस घटना में दूसरे पक्ष के मंटू यादव और उनके पुत्र नीतीश भी गंभीर रूप से घायल है. घायल नीतीश जीएमसीएच में भर्ती है, जबकि मंटू यादव रूपौली अस्पताल में भर्ती है.

घटना की बाबत घायल नीतीश ने बताया कि वह अपने पिता मंटू यादव के साथ अपने बासा पर सोया हुआ था. रात में करीब 12:00 बजे गांव के ही संजय यादव अचानक हाथ में भाला और दबिया (बांस काटनेवाला धारदार औजार) लेकर आया और सोयी अवस्था में पहले उनके पिता मंटू यादव पर वार किया. मंटू यादव के हाथ में भाला लगा और इतने में वह जग गया और संजय यादव को पकड़ने दौड़ा और शोर मचाया.

नीतीश ने आगे बताया कि इस क्रम में संजय ने उसके भी सिर पर दबिया से वार कर दिया. तभी शोर सुनकर गांव के दर्जनों लोग वहां पहुंच गए और संजय यादव को चोर समझ कर जमकर उसकी पिटाई कर दी. अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में ही संजय यादव की मौत हो गई. वहीं दूसरे पक्ष के संजय यादव के भाई मनोज यादव का कहना है कि संजय यादव और मंटू यादव में पुराना जमीन का विवाद था. रात में संजय यादव दिल्ली से घर वापस आ रहा था. रास्ते में ही घेरकर मंटू यादव और नीतीश ने पीटकर उसकी हत्या कर दी.

वहीं, इस बाबत टिकापट्टी थाना के होमगार्ड जवान संजय सिंह का कहना है कि उन्हें सूचना मिली कि धूसर गांव में मारपीट हो रही है. वह घटनास्थल पर पहुंचा और संजय यादव को उठाकर अस्पताल ले गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. उन्होंने कहा कि पिटाई की वजह से संजय की मौत हुई है. घटना की सूचना मिलते ही टिकापट्टी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है.

Tags: Bihar crime news, Crime In Bihar, Purnia news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *