ग्वालियर भंवरपुरा कांड: 2 और आरोपियों के मकान पर चला बुलडोजर

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर में पुलिस और प्रशासन की टीम ने भंवरपुरा गैंगरेप केस में एक बार फिर बड़ी कार्रवाई की है. प्रशासन की टीम ने 2 और आरोपियों के मकान को जमींदोज कर दिया है. शनिवार को प्रशासन की टीम ने आरोपी संजीव और आकाश के मकान को बुलडोजर से तोड़े दिया. इससे पहले एक आरोपी के मकान को ध्वस्त किया गया था. बता दें कि 30 जनवरी की रात 15 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना हुई थी. माता-पिता पर कट्टा अड़ाकर आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया था. भंवरपुरा पुलिस ने इस मामले में अब तक 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. एक फरार आरोपी की तलाश की जा रही है.

बताया जा रहा है कि पीड़ित परिवार शिवपुरी का रहने वाला है. काम की तलाश में कुछ महीने पहले ही ग्वालियर के भंवरपुरा इलाके में आए थे. भंवरपुरा गैंगरेप पीड़िता के परिवार के गांव छोड़ने के मामले में अब केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि आरोपियों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, ‘मैने स्पष्ट रूप से कहा है, जिन्होंने घिनौना कृत्य किया है, उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. और जो लोग ऐसा करने की सोचे तो उन्हें ऐसा दंड दिया जाना चाहिए कि कोई भी व्यक्ति ऐसा करने से पहले 100 बार नहीं करोड़ों बार सोचे.

ये भी पढ़ें: सरकार नौकरी में गुजारे 40 साल, अब रिटायरमेंट से पहले हुई सजा, पढ़ें कैसे इस नटवरलाल ने पूरे सिस्टम को दिया धोखा

पुलिस ने गांव छोड़ने की बात को कहा गलत

भंवरपुरा में हुए नाबालिग से गैंगरेप के मामले में अब पुलिस की ओर से बड़ा बयान दिया गया है. अटकलें लगाई जा रही थी कि पीड़ित परिवार गांव छोड़कर चला गया है. अब पुलिस ने पीड़ित परिवार के गांव छोड़ने की खबर का खंडन किया है. एडिशनल एसपी क्राइम ब्रांच ऋषिकेश मीणा का कहना है कि पीड़ित परिवार के गांव से पलायन की खबर पूरी तरह से निराधार है. पीड़ित का परिवार भंवरपुरा में पुलिस की सुरक्षा में है. पुलिस और प्रशासन परिवार को जरूरी मदद दे रहा है. मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. तीनों आरोपियों के अवैध मकान तोड़े गए हैं. आरोपियों का सरकारी जमीन से अवैध कब्जा हटाया गया है.

Tags: Crime News, Gwalior news, Mp news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *