गोवा में होने वाले नेशनल गेम्स के लिए गुमला के विक्रम-अनीश रवाना,गोल्ड पर फोकस

अनंत कुमार/गुमला. झारखंड का गुमला जिला खेल नगरी के रूप में जाना जाता है. यहां के खिलाड़ी फुटबॉल और हॉकी के साथ-साथ अन्य खेलों में अपना जौहर दिखा रहे हैं. खिलाड़ी अब मुक्केबाजी, एथलीट, तीरंदाजी, बैडमिंटन, हैंडबॉल इत्यादि में भी अपना लोहा मनवा रहे हैं. इसी कड़ी में गोवा में 4 से 10 नंबर तक आयोजित होने वाले 37 वें नेशनल गेम्स में हैंडबॉल प्रतियोगिता में गुमला स्पोर्ट्स एकेडमी के दो खिलाड़ियों नजर आएंगे.

गुमला के विक्रम राज ठाकुर और अनीश साहू नेशनल गेम्स में झारखंड राज्य का प्रतिनिधित्व करेंगे. दोनों खिलाड़ियों को सदर एसडीओ राजीव रंजन, एसडीपीओ मनीष चंद्रलाल और पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी विनोद कुमार ने जीत की शुभकामना देते हुए गोवा के लिए रवाना किया. साथ ही चैंपियनशिप में बेहतर करने के लिए प्रेरित किया गया. मौके पर कोच व एकेडमी के अन्य खिलाड़ी में मौजूद थे.

 दोनों खिलाड़ियों का चयन गौरव की बात
स्पोर्ट्स अकाडमी के निर्देशक सह झारखंड हैंडबॉल फेडरेशन के सचिव सैय्यद जुन्नू रैन ने कहा कि गुमला जैसे पिछड़े क्षेत्र से हैंडबॉल नेशनल गेम्स के लिए खिलाड़ियों का चयन पूरे जिले के लिए गौरव की बात है. हम सभी मिलजुल कर एक साथ खिलाड़ियों का जितना मनोबल बढ़ाएंगे वे उतना ही दमखम के साथ प्रतियोगिता में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे और प्रतियोगिता से मेडल जीत करक लाएंगे.

Tags: Gumla news, Jharkhand news, Latest hindi news, Local18, Sports news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *