गोड्डा में मिल रहे राखी के वेरायटी गिफ्ट्स, 100 से लेकर 10000 रुपये तक के आइटम

आदित्य आनंद/गोड्डा. 31 अगस्त को रक्षा बंधन का पर्व है. बहनें राखी की खऱीदारी में जुटी हैं तो भाई उन्हें आकर्षक गिफ्ट देने का प्लान बना रहे हैं. यदि आप भी अपनी बहना के लिए गिफ्ट की तलाश में हैं तो गोड्डा के ऊर्जानगर शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में मौजूद सरप्राइस गिफ्ट शॉप आ सकते हैं. जहां आपको राखी स्पेशल नए और बेहतरीन कलेक्शन दिख जाएंगे. यहां सभी रेंज में गिफ्ट उपलब्ध हैं.

यहां से आप लेडिस पर्स, हैंड पर्स, परफ्यूम, चॉकलेट, बुके, खिलौने, क्रोकरी सेट्स, आट्रिफिशियल फ्लावर्स, स्कूल बैग्स, कलाई घड़ी, टैडी बियर के साथ कई अन्य चीज़ें की खरीदारी कर सकते हैं. दुकान के संचालक निखिल टिबरेवाल ने बताया कि रक्षाबंधन को लेकर इस बार कई नई चीज़ें लाई गई हैं. भाई के पॉकेट को देखते हुए हर रेंज में उपहार उपलब्ध है. इसकी बिक्री जोर-शोर से शुरू हो चुकी है.

भाई अपनी बहनों के लिए बैग, पर्स, टेडी बियर खरीद कर ले जा रहे है. कई लोग शहर से बाहर अपनी बहनों को गिफ्ट्स भिजवाले के लिए पार्सल करना भी शुरू कर चुके हैं. हालांकि अभी कुछ ग्राहक ही आ रहे हैं. लेकिन रक्षाबंधन के दो से तीन दिन पहले लोकल ग्राहकों की भीड़ गिफ्ट्स खरीदने के लिए बढ़ जाती है.

इस दुकान में आपको 100 रुपए से लेकर 10 हजार रुपए तक का गिफ्ट्स मिल जाएंगे. जहा चॉकलेट 50 रुपए से शुरू है और 400 रुपये तक मिल जाएंगे. चाकलेट बुके 400 रुपए से 1000 रुपए तक मौजूद है. वहीं पर्स 150 रुपए से 3000 रुपए तक, टैडी बियर 50 रुपए से 2000 रुपए तक, क्रोकरी सेट्स 100 रुपए से 10 हजार रुपए के रेंज तक मौजूद है. इसके अलावा भी कई बेहरीन उपहार 1000 रुपए के अंदर मौजूद हैं.

Tags: Godda news, Local18, Rakshabandhan

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *