गोड्डा के राहुल ने बांसुरी की धुन पर सुनाए छठ पूजा के गीत, Video वायरल

आदित्य आनंद/गोड्डा. गोड्डा के महागामा का राहुल शर्मा इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, छठ महापर्व का त्योहार है और ऐसे में राहुल द्वारा बांसुरी की धुन पर बजाए गए छठ गीत को लोग सोशल मीडिया पर खूब पसंद कर रहे हैं और शेयर कर रहे हैं. लोगों की मानें तो राहुल द्वारा बजाई गई बांसुरी की धुन इतनी मधुर और मनमोहक है कि लोगों को आकर्षित करती है. वहीं छठ महापर्व से पूर्व भी इनके वीडियो सोशल मीडिया पर लाखों लोगों द्वारा देखा और पसंद किया गया था. एक बार फिर बांसुरी की मधुर धुन में छठ गीत वायरल हो रहा है.

वायरल हो गई वीडियो
राहुल ने बताया कि कुछ दिन पहले जब उसने प्रैक्टिस के रूप में अपने घर में छठ गीत बांसुरी की धुन पर बजा रहे थे, तभी उनके दोस्तों ने उनका वीडियो बनाया और अपने प्रोफाइल पर अपलोड कर दिया. इसके बाद लोगों को उनकी धुन इतनी पसंद आई की लोगों ने इसे खूब शेयर किया और ये वीडियो एक बार फिर छठ पर्व की वजह से वायरल हो रहा है.

यूट्यूब से सीखा बजाना
आगे बताया कि वह बांसुरी तकरीबन 2 वर्षों से बजा रहे हैं और कहीं भी बांसुरी बजाने का प्रशिक्षण नहीं लिया है. यूट्यूब से देखकर बांसुरी बजाना सीखा है. वहीं उन्हें बांसुरी की मधुर धुन खुद भी सुनना काफी पसंद है. इसलिए बांसुरी बजाना यूट्यूब से सीखा और अब हर एक गीत पर वह बांसुरी की धुन बजा लेते हैं.

कार्यक्रम में भी बुलाते हैं लोग अब
राहुल के मोहल्ले के कई दोस्तों की रुचि भी संगीत से जुड़ी हुई है. वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब लोग उन्हें कई जगहों पर कार्यक्रम के लिए भी बुलाते हैं. जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ, मारवाड़ी कार्यक्रम, सत्संग और जन्मदिन जैसे छोटे-मोटे कार्यक्रमों में भी जाकर संगीत में हिस्सा लेते हैं.

Tags: Chhath Puja, Godda news, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *