गोगामेड़ी हत्‍याकांड में गैंगेस्‍टर गोल्‍डी बराड़ का कबूलनामा, बोला- ‘हमने इसलिए कराई थी हत्‍या…

दिल्‍ली. लारेंस विश्नोई गिरोह का इंटरनेशनल गैंगस्‍टर गोल्डी बराड़ काफी चर्चा में है. कनाडा में बैठे गोल्‍डी ने न्‍यूज18 के रिपोर्टर आनंद तिवारी से फोन पर बात की. जब उससे राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्‍याकांड के बारे में पूछा गया, तो उसने कहा कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड हमने ही किया है. हमारे भाईयो ने ही रोहित गोदारा के साथ मिलकर उसकी हत्‍या की.

यह पूछने पर कि सुखदेव सिंह आपकी जाति के नेता थे फिर क्‍यों मारा? के जवाब में गोल्डी बराड़ ने कहा कि वह नेता क्‍या था, वह जाति और धर्म के नाम पर लोगों को आपस में लड़ाने वाला लालची बन्दा था. गोल्डी ने कहा कि हमारा उससे प्रापर्टी का विवाद था इसलिए हमने उसे मार दिया.

गोल्डी का कहना है कि खालिस्तानी आतंकी सूखा दूना की हत्‍या भी उसी के गैंग ने की. गोल्‍डी की मानें तो वह उसके कई लोगों की हत्‍या में शामिल था. साथ ही वह इंडिया और इसके बाहर ड्रग्स का काम करता था इसलिए उसे मारा गया. गोल्‍डी का कहना है कि सूखा दूना, मिददुखेड़ा हत्याकांड में भी शामिल था.

बता दें कि गोल्‍डी के गैंग ने मशहूर रैपर हनी सिंह को भी बीते साल जान से मारने की धमकी दी थी, जिसे लेकर दिल्‍ली में एक मुकदमा भी दर्ज किया गया है. बता दें इससे पहले वर्ष 2023 के चर्चित मशहूर सिंगर सिद्धू मुसेवाला हत्याकांड के बाद न्यूज18 इंडिया ने सबसे पहले इंटरनेशनल गैंगस्‍टर गोल्डी बराड़ से बात की थी.

गोल्‍डी ने फोन पर बताया कि उसके पास बहुत सारे हथियार है. इतना ही नहीं उसका गैंग कई देशों में काम करता है. दाऊद इब्राहिम के बारे में सवाल पूछने पर गोल्‍डी ने कहा कि दाऊद देश का दुश्‍मन है उससे हमारा कोई लेना देना नहीं है. गोल्‍डी कहता है कि दाऊद को मारने में भी उसका और उसके गैंग का नाम आ सकता है. गोल्‍ डी ने कहा कि दाऊद वो आतंकवादी है जिस देश में रहा वह उसी देश का नहीं हुआ.

Tags: Big crime, Jaipur news, News 18 rajasthan

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *