गुरुग्राम में होटल में मॉडल की हत्या से हड़कंप, BMW में शव लेकर आरोपी भाग निकला

गुरुग्राम में एक मॉडल की हत्या से हड़कंप मच गया. शहर के एक चर्चित होटल में 27 वर्षीय युवती की संदिग्ध हालात में हत्या का केस सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, युवती मॉडल थी.  मृतका की पहचान दिव्या पाहुजा के रूप में हुई है.आरोपी दिव्या के शव को लेकर लग्जरी कार BMW में लेकर फरार भी हो गया और किसी को कानोंकान तक जानकारी नहीं लगी. दिव्या पाहुजा गुरुग्राम के बलदेव नगर की रहने वाली थी. दिव्या पाहुजा मॉडलिंग करती थी. लेकिन गैंगस्टर संदीप गोडोली केस में वह मुख्य गवाह भी थी.   

आरोप है कि होटल मालिक अभिजीत ने अपने साथियों के साथ मिलकर दिव्या को मौत के घाट उतारा और शव को ठिकाने लगाने के लिए उसने अपने दोस्तों को 10 लाख रुपये दिए और अपनी कार भी दी. जिसमें होटल मालिक अभिजीत के साथियों ने मॉडल दिव्या के शव को कार की डिग्गी में लेकर होटल से बाहर लेकर निकल गए. घटना की सूचना मिलने पर गुरुग्राम पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. राहत की बात है कि ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है. पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दी है. 

चादर में लपेटकर शव को ले जाते दिखा अभिजीत

पुलिस के मुताबिक, 1 जनवरी की दरमयानि रात और 2 जनवरी की अलसुबह करीब 4 बजे अभिजीत, युवती और एक अन्य शख्स होटल के रिसेप्शन पर पहुंचता है. उसके बाद कमरा नंबर 111 में जाते हैं और अगले दिन यानी 2 जनवरी की रात 10.45 बजे अभिजीत और उसके साथ एक शव को चादर में लपेटकर कमरा से बाहर घसीटते हुए ले जाते दिख रहा है. दिव्या की हत्या के बाद परिजनों ने इसके पीछे गैंगस्टर संदीप गाडोली की बहन और भाई का हाथ बताया है. परिजनों ने सुदेश और ब्रह्मप्रकाश के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई है. 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *