गुरुग्राम में व्यक्ति ने पत्नी का रेता गया, लाश के साथ अपने बेटे को कमरे में किया बंद, खुद दिल्ली मेट्रो के सामने कूदकर दी जान

गुरुग्राम से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है।  गुरुग्राम में व्यक्ति ने पत्नी की हत्या कर दी और अपने बेटे को मां की लाश के साथ ही घर के अंदर बंद कर दिया और खुद कौशांबी मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। पुलिस ने सोमवार को कहा कि एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या करने के कुछ घंटों बाद आत्महत्या कर ली और अपने दो साल के बेटे को शव के पास छोड़ दिया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार, वह व्यक्ति घटनास्थल से भाग गया और बाद में कथित तौर पर गाजियाबाद के कौशांबी मेट्रो स्टेशन से कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि 30 वर्षीय गौरव शर्मा ने कथित तौर पर अपनी पत्नी का गला धारदार हथियार से काट दिया और उसके सिर पर ईंट से वार किया। उन्होंने आगे बताया कि उस व्यक्ति ने अपने बेटे को भी ईंट से मारा। उसकी पत्नी की पहचान 24 वर्षीय लक्ष्मी रावत के रूप में हुई।

पुलिस के अनुसार, डीएलएफ फेज 3 में एक घर के अंदर से लड़के के रोने की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने सुरक्षा गार्ड को सूचित किया। गार्ड ने घर बंद पाया और रविवार देर रात पुलिस को फोन किया। घटनास्थल पर पहुंचकर अधिकारियों ने दरवाजा तोड़ा तो महिला का शव और उसके पास घायल बच्चा रोता हुआ मिला।

पुलिस ने बताया कि मृतक महिला का मोबाइल फोन टॉयलेट सीट पर मिला। घायल बच्चे को तुरंत सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया। बाद में उसे महिला के परिवार के सदस्यों को सौंप दिया गया, जो उसे आगरा में अपने मूल स्थान पर ले गए। मूल रूप से आगरा की रहने वाली लक्ष्मी अपने पति गौरव के साथ गुरुग्राम में रह रही थी। दंपति लगभग छह महीने पहले गुरुग्राम में स्थानांतरित हो गए थे।

 

 

पुलिस ने कहा कि गौरव एक निजी कंपनी में काम करता था लेकिन इन दिनों बेरोजगार था। पुलिस को संदेह है कि दंपति के बीच बहस बढ़कर हिंसक झड़प में बदल गई। पुलिस ने बताया कि महिला की हत्या ईंट से वार कर की गई है। डीएलएफ फेज-3 पुलिस स्टेशन के SHO इंस्पेक्टर दिनकर ने कहा, “सभी परिस्थितिजन्य साक्ष्यों से पता चलता है कि आत्महत्या करने वाले गौरव शर्मा ने अपनी पत्नी लक्ष्मी की हत्या की थी। हमने उसके खिलाफ हत्या की एफआईआर दर्ज की है।”

गौरव का फोन आउट ऑफ सर्विस पाया गया, लेकिन पुलिस की नींद तब खुली जब उन्हें रात करीब 11:45 बजे सूचना मिली कि गाजियाबाद के कौशांबी मेट्रो स्टेशन से कूदकर एक शख्स ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है।

पुलिस ने कहा, पुलिस की एक टीम कौशांबी पहुंची और पुष्टि की कि यह गौरव शर्मा है। ट्रांस हिंडन जोन के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) शुभम पटेल ने कहा कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की जांच चल रही है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *