गुरुग्राम क्राइम ब्रांच को करेगी दिव्या पाहुआ मर्डर केस की जांच, हत्या की वजह पता लगाने की कोशिश

गुरुग्राम क्राइम ब्रांच को करेगी दिव्या पाहुआ मर्डर केस की जांच, हत्या की वजह पता लगाने की कोशिश

गुरुग्राम क्राइम ब्रांच करेगी दिव्या पाहुजा मर्डर केस की जांच.

नई दिल्ली:

गुरुग्राम के एक होटल में एक पूर्व मॉडल और गैंगस्टर की पूर्व प्रेमिका दिव्या पाहुजा हत्या मामले (Divya Pahuja Murder Case) की जांच गुरुग्राम क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर कर दी गई है. अब गुरुग्राम क्राइम ब्रांच की टीम दिव्या पाहुजा मर्डर केस की जांच कर रही है. बता दें कि मॉडल का शव अब तक बरामद नहीं हो सका है. गुरुग्राम पुलिस के मुताबिक, एक होटल का मालिक और उसके साथी हत्या के आरोपी हैं. दिव्या के शव को आरोपियों ने खींचकर बीएमडब्य्यू कार में रखा था और फिर कहीं फेंक दिया. हालांकि पुलिस को अभी तक शव नहीं मिला है. हत्या की वजह भी पता नहीं चला पाई है. 

यह भी पढ़ें

ये भी पढ़ें-गुरुग्राम : कथित एनकाउंटर में मारे गए गैंगस्टर की पूर्व प्रेमिका की होटल में हत्या, सीसीटीवी फुटेज में दिखे हत्यारे

नए साल पर बाहर गई तो घर नहीं लौटी दिव्या

पुलिस ने बताया कि 27 वर्षीय दिव्या पाहुजा के परिवार से शिकायत मिली थी कि वह एक जनवरी को अपने दोस्त अभिजीत सिंह के साथ बाहर गई थी और तब से उसका पता नहीं चल रहा है. परिजनों ने पुलिस को बताया कि अभिजीत सिंह का गुरुग्राम में होटल सिटी प्वाइंट है. उन्होंने यह भी बताया कि दिव्या पाहुजा का फोन कई घंटों से बंद है.जब पुलिस ने होटल पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो देखा कि एक बेडशीट में शव को लपेटा गया और उसके कॉरिडोर में घसीटकर लाया गया. पुलिस ने अभिजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पूर्व मॉडल के शव और होटल मालिक के दो साथियों को ढूंढ रही है.

होटल ले जाकर दिव्या के सिर में मारी गोली-पुलिस

मुंबई में एक कथित फर्जी पुलिस मुठभेड़ में एक गैंगस्टर की मौत के मामले में आरोपियों में शामिल एक पूर्व मॉडल की गुरुग्राम एक होटल में गोली मारकर हत्या कर दी गई, उसे कुछ महीने पहले ही जमानत मिली थी. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी.पुलिस ने बताया कि मंगलवार रात पांच लोग पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा को कथित रूप से होटल में ले गये और वहां उन्होंने पाहुजा के सिर में गोली मार दी. गुरुग्राम पुलिस के अनुसार जब वे शव को एक कार में रखकर उसे ठिकाना लगाने ले जा रहे थे,  तभी उनमें से तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. 

गैंगस्टर की पूर्व प्रमिका थी दिव्या पाहुजा

बंबई उच्च न्यायालय ने पिछले साल जून में पाहुजा को जमानत दी थी. सात फरवरी, 2016 को मुंबई के एक होटल में गैंगस्टर संदीप गडोली की हुई हत्या के सिलसिले में पाहुजा को करीब सात साल पहले गिरफ्तार किया गया था. मुंबई पुलिस ने पाहुजा, उनकी मां और पांच पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया था. इन पुलिसकर्मियों ने कथित रूप से गैंगस्टर को मार डाला था.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *