गुजरात में NCB- ATS को मिली बड़ी कामयाबी! भारतीय तटरक्षक बल की मदद से 400 करोड़ की ड्रग्स जब्त, 6 पाकिस्तानी गिरफ्तार

Gujarat coast

ANI

गुजरात तट के पास 400 करोड़ रुपये की ड्रग्स के साथ 6 पाकिस्तानी गिरफ्तार किए गये हैं। अधिकारियों ने मंगलवार को कहा कि 400 करोड़ रुपये की नशीली दवाओं के साथ एक नाव पर सवार छह पाकिस्तानी नागरिकों को गुजरात के पोरबंदर के पास गिरफ्तार किया गया।

गुजरात तट के पास 400 करोड़ रुपये की ड्रग्स के साथ 6 पाकिस्तानी गिरफ्तार किए गये हैं। अधिकारियों ने मंगलवार को कहा कि 400 करोड़ रुपये की नशीली दवाओं के साथ एक नाव पर सवार छह पाकिस्तानी नागरिकों को गुजरात के पोरबंदर के पास गिरफ्तार किया गया।

गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी), भारतीय तटरक्षक बल और गुजरात आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) के अधिकारियों ने पाकिस्तानी नागरिकों को उस समय पकड़ लिया जब वे कल रात भारतीय क्षेत्र में प्रवेश करने की कोशिश कर रहे थे।

गुजरात एटीएस के मुताबिक, छह लोग भारतीय नाव का इस्तेमाल कर दिल्ली और पंजाब में प्रतिबंधित दवाओं की तस्करी करने की कोशिश कर रहे थे। पिछले 30 दिनों में गुजरात के तट पर जब्त की गई यह दूसरी बड़ी ड्रग्स खेप है।

28 फरवरी को, गुजरात के तट पर संदिग्ध पाकिस्तानी चालक दल के सदस्यों द्वारा संचालित एक नाव से कम से कम 3,300 किलोग्राम ड्रग्स जब्त किया गया था। इन दवाओं की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 2,000 करोड़ रुपये से ज्यादा थी। यह भारतीय उपमहाद्वीप में नशीले पदार्थों की सबसे बड़ी बरामदगी है। भारतीय तटरक्षक बल ने पहले भी समुद्र में कई ऑपरेशनों में करोड़ों रुपये की ड्रग्स बरामद की थी।

अन्य न्यूज़



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *