गिरिराज सिंह का CM नीतीश पर हमला, कहा- इंडिया गठबंधन में अगर हिम्मत है…’

एक तरफ बिहार की सियासत दिन-ब-दिन गर्म होती दिख रही है, वहीं दूसरी तरफ 19 दिसंबर को दिल्ली में इंडिया अलायंस की बैठक होने जा रही है. बैठक में हिस्सा लेने के लिए लालू यादव और तेजस्वी यादव दिल्ली रवाना हो गए हैं.

Giriraj Singh CM Nitish

गिरिराज सिंह (Photo Credit: Newsstate Bihar Jharkhand)

highlights

  • गिरीराज सिंह का CM नीतीश पर हमला
  • कहा- चुनौती देता हूं अगर हिम्मत है तो नीतीश बनारस से लड़ लें’
  • हलाल और झटका मीट पर भी गिरिराज सिंह ने दिया बयान

Patna:  

Bihar Politics News: एक तरफ बिहार की सियासत दिन-ब-दिन गर्म होती दिख रही है, वहीं दूसरी तरफ 19 दिसंबर को दिल्ली में इंडिया अलायंस की बैठक होने जा रही है. बैठक में हिस्सा लेने के लिए लालू यादव और तेजस्वी यादव दिल्ली रवाना हो गए हैं. वहीं सूत्रों की मानें तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शाम में दिल्ली के लिए रवाना हो सकते हैं. अब इसे लेकर बिहार में सियासत शुरू हो गई है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने विपक्षी दलों के गठबंधन इंडिया को चुनौती दे दिया है. गिरिराज सिंह ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा है कि, ”इंडिया गठबंधन के अंदर किसी में हिम्मत है तो एक व्यक्ति नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से जाकर बनारस में लड़ ले. नीतीश कुमार हों या आरजेडी का कोई हो.”

आपको बता दें कि आगे गिरिराज सिंह ने इंडिया गठबंधन पर हमला करते हुए कहा कि, ”ये सब आई वॉश है. अपने स्वार्थों के लिए, अपने गुनाहों को छिपाने के लिए ये गठबंधन है.” वहीं आगे पत्रकारों ने पूछा कि, ”इंडिया गठबंधन कह रहा है कि 2024 में नरेंद्र मोदी को उखाड़ फेकेंगे.” इस सवाल का जवाब देते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि, ”किसी में ये हिम्मत नहीं है. अगर हिम्मत है तो मैं चुनौती दे रहा हूं कि नीतीश कुमार वाराणसी से चुनाव लड़कर दिखाएं.” साथ ही आगे गिरीराज सिंह ने कहा कि, ”हम तो कहते है कि अगर हिम्मत है तो कोई जदयू का नेता या राजद के नेता पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़कर दिखाएं. औकात पता चल जाएगा. साथ ही यह भी पता चलेगा कि देश की जनता क्या चाहती है.”

वाराणसी में होने वाली थी CM नीतीश की रैली

आपको बता दें कि 24 दिसंबर को सीएम नीतीश कुमार की वाराणसी में रैली होने वाली थी, लेकिन इसे रद्द कर दिया गया है. वहीं इसको लेकर जेडीयू का कहना है कि, ”जिस कॉलेज के मैदान में रैली होने वाली थी वहां से पहले पांच-छह दिन टहलाया गया और बाद में जगह नहीं दी गई.” वहीं कॉलेज प्रशासन ने इस आरोपों को खारिज कर दिया है. इसे लेकर काफी बयानबाजी भी हुई थी. अब एक बार फिर गिरिराज सिंह ने इंडिया गठबंधन के नेताओं को चुनौती दी है और उन पर हमला बोला है.

हलाल और झटका मीट पर गिरिराज सिंह का बयान

आपको बता दें कि इससे पहले रविवार (17 दिसंबर) को गिरिराज सिंह ने कहा था कि, ”हिंदुओं को हलाल मीट खाना बंद कर देना चाहिए. इसको लेकर हम बेगूसराय में झटका मीट की दुकान खुलवाएंगे.” आगे उन्होंने कहा कि, ”मुसलमान झटका मीट नहीं खाते हैं. मुसलमान अपने धर्म को मानते हैं. सनातन से अच्छा धर्म कोई नहीं है.” इसके साथ ही आगे उन्होंने कहा कि, ”आप शपथ लें कि हलाल मीट नहीं खाएंगे.”




First Published : 18 Dec 2023, 05:23:50 PM






Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *