गाय को हेलीकॉप्‍टर से कराना पड़ा एयरलिफ्ट, इमोशनल कर देगी वजह

गाय को हेलीकॉप्‍टर से कराना पड़ा एयरलिफ्ट, इमोशनल कर देगी वजह

घायल गाय को बचाने के लिए बुलाया हेलीकॉप्टर.

Cow Airlifted by Helicopter in Switzerland: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक कमाल का वीडियो छाया हुआ है, जिसमें एक गाय को हेलीकॉप्टर से एयरलिफ्ट करते दिखाया गया है. वायरल हो रहा यह वीडियो स्विट्जरलैंड (Switzerland) का बताया जा रहा है, जिसमें एक गाय हवा में तैरती नजर आ रही है. वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर हैरानी होना लाजिमी है. आसामन में इस तरह गाय (Cow) को उड़ता देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

यह भी पढ़ें

जब आसामन में उड़ी गाय (Flying Cows Video)

वीडियो में देखा जा सकता है कि, एयरलिफ्ट के दौरान गाय चिल्ल नजर आ रही है. कैमरे में कैद ये पूरा वाकया अब इंटरनेट पर लोगों का ध्यान खींच रहा है. वीडियो में गाय बड़ी ही शांति से राइड का मजा लेती नजर आ रही है. इस दौरान ना वो छटपटा रही है और ना ही परेशान लग रही है. वीडियो में एयरलिफ्ट (Airlift) करके गाय को पहाड़ से नीचे लाते दिखाया जा रहा है. यही वजह है कि, इंटरनेट पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. गाय की इस एयरलिफ्टिंग के पीछे की वजह इमोशनल करने वाली है. बताया जा रहा है कि, गाय को इलाज के लिए ले जाया जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक हेलिकॉप्टर से एक गाय रस्सियों के सहारे लटकी हुई है, जिसे हेलिकॉप्टर पहाड़ों के बीचोंबीच उड़ाते ले जा रहा है. बता दें कि, पहले भी कई बार पहाड़ों के बीच फंसी गायों (Cows) की जान बचाने के लिए हेलिकॉप्टर का सहारा लिया जा चुका है. इसके अलावा कई बार जख्मी होने के कारण मवेशियों को इलाज के लिए ले जाने के लिए भी ये रास्ता अपनाया जाता रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस वीडियो को @AMAZlNGNATURE नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 27.3 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *