गाजियाबाद में क्रिसमस की धूम,सैंटा ने बांटे बच्चों को तोहफे

विशाल झा/गाजियाबाद: गाजियाबाद में क्रिसमस की धूम देखने को मिल रही है. शहर के पुराने चर्च और बाजार सज चुके है. क्रिसमस के वक़्त सभी को सैंटा क्लोज का इंतजार रहता है जो उन्हें तोहफे बांटता है. गाजियाबाद के हिंट चौक स्थित आइकॉन नर्चरिंग इनोसेंस प्री स्कूल में क्रिसमस कार्निवल को मनाया गया.

क्रिसमस कार्निवल में छोटे बच्चों को सैंटा क्लोज द्वारा तोहफे बांटे गए. इसके साथ ही कई तरीके के कार्यक्रम आयोजित किए गए जिसमें बच्चों के अभिभावकों ने भी हिस्सा लिया. खास बात ये रही कि यहां पर आने वाले सभी बच्चों को सीक्रेट सैंटा ने उनका मनपसंद गिफ्ट दिया जिससे बच्चों के चेहरे पर खुशी देखने को मिली. पूरे स्कूल को क्रिसमस ट्री की थीम पर सजाया गया था. नन्हे मुन्ने बच्चों में सैंटा की टोपी पहनकर जिंगल बेल पर परफॉर्म भी किया.

बच्चों ने मनाया क्रिसमस कार्निवाल
स्कूल की शिक्षक शिवा ने बताया कि बच्चों के लिए कई कार्यक्रम आयोजित किए गए थे. जिसमें सीक्रेट सैंटा, डांस कंपटीशनऔर फैंसी ड्रेस कंपटीशन था. वहीं क्रिसमस कार्निवल में शामिल होने वाले अभिभावकों के लिए भी म्यूजिकल चेयर जैसे गेम्स थे.स्कूल प्रशासन की तरफ से इसकी तैयारी पिछले एक महीने से की जा रही थी. स्कूल की गेट पर सैंटा क्लोज सभी बच्चों का स्वागत कर रहा था. कई आकर्षित सेल्फी प्वाइंट भी इस कार्निवल में बनाए गए थे.

Tags: Christmas, Ghaziabad News, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *