गर्लफ्रेंड बोली- दुल्‍हन बनाओगे, बॉयफ्रेंड ने दिया ऐसा जवाब, हो गया महाकांड

मेदिनीनगर. झारखंड के मेदिनीनगर से एक हैरान करने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक लड़के को अपनी गर्लफ्रेंड का प्रपोजल रिजेक्ट करना काफी महंगा पड़ गया. लड़के ने शादी से इनकार कर दिया. इस बात से नाराज होकर 20 साल की लड़की ने बेरहमी से उसकी हत्या कर दी. दंग करने वाला मामला पलामू जिले से सामने आया है. आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबित, घटना झारखंड जिले के पाटन पुलिस थाना क्षेत्र के कोल्हुआ गांव के नजदीक हुई है, एसडीपीओ सुरजीत कुमार ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी युवती की पहचान अंजलि कमार के तौर पर की गई है और उसे सोमवार को गिरफ्तार किया गया.

आरोपी युवती गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि आरोपी युवती की खून से सनी सलवार-कमीज और वारदात में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली गई है. आरोपी युवती का धरमेन उरांव (24) के साथ प्रेम संबंध था. वह उससे शादी करना चाहती थी, लेकिन युवक ने विवाह के प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया.

ये भी पढ़ें: Deoghar Accident: दशहरे के दिन देवघर में दर्दनाक हादसा, बोलेरो पलटने से 5 लोगों की मौत, 2 बच्चों की भी गई जान

पुलिस ने बताया कि प्रेमी के इनकार से नाराज आरोपी अंजलि ने हत्या की साजिश रची. फिर धरमेन को शनिवार को एक सुनसान जगह पर मिलने बुलाया. पुलिस पूछताछ में आरोपी युवती ने बताया कि बातचीत करते हुए कुछ वक्त बिताने गया. फिर धरमेन वहीं जमीन पर ही सो गया. इसके तुरंत बाद अंजलि ने नजदीक रखी कुल्हाड़ी से उसकी कथित तौर पर हत्या कर दी.

गर्लफ्रेंड बोली- मुझे अपनी दुल्‍हन बनाओगे, बॉयफ्रेंड ने दिया ऐसा जवाब, युवती ने कर दिया महाकांड

पुलिस ने बताया कि आरोपी अंजलि ने हत्या के बाद शव को झाड़ियों में छिपा दिया. फिर मौके से फरार हो गई थी. रविवार को स्थानीय लोगों को वहां धरमेन का शव मिला था. इसके बाद मामले की सूचना थाने में दी गई. पुलिस ने बताया कि  48 घंटे के भीतर ही मामले की गुत्थी सुलझा ली गई है और आरोपी को गिरफ्तार करने के अलावा सबूत भी जुटा लिया गया है.

Tags: Crime News, Jharkhand news, Palamu news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *