गदर 2 की सक्सेस पार्टी में वाइफ संग कुछ इस अंदाज में पहुंचे शाहरुख खान, फैंस बोले- गौरी खान ने कौनसे मंदिर में…

गदर 2 की सक्सेस पार्टी में वाइफ संग कुछ इस अंदाज में पहुंचे शाहरुख खान, फैंस बोले- गौरी खान ने कौनसे मंदिर में...

शाहरुख खान गदर 2 की सक्सेस पार्टी में वाइफ गौरी खान संग दिखे

खास बातें

  • गदर 2 की सक्सेस पार्ट में पहुंचे शाहरुख खान
  • सनी देओल की गदर 2 के जश्न में शामिल हुए शाहरुख खान
  • गौरी खान के साथ शाहरुख खान ने की एंट्री

नई दिल्ली:

सनी देओल की गदर 2 जहां कामयाबी के हर दिन नए आयाम पा रही है तो वहीं सेलेब्स और फैंस फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इनमें जवान एक्टर शाहरुख खान का भी नाम शामिल है, जिनके एक्टर से अनबन की खबरें पिछले कई साल से थी. लेकिन हाल ही में खुद सनी देओल ने अपने रिश्ते सही होने का दावा किया था. इसी बीच गदर 2 की सक्सेस पार्टी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें शाहरुख खान अपनी वाइफ गौरी खान एंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में दोनों को हाथ पकड़े आते हुए देखा जा सकता है, जिसे देखकर फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में शाहरुख खान वाइफ गौरी खान का हाथ थामे गदर 2 की सक्सेस पार्टी में एंट्री करते हैं. हालांकि वह फोटोग्राफर्स को पोज नहीं देते. लुक की बात करें तो वह दोनों मैचिंग ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं. शाहरुख खान जहां ब्लैक कार्गो और टीशर्ट के साथ ग्रेल जैकेट पहने दिख रहे हैं तो वहीं ब्लैक पैंट और टॉप के साथ एक वाइट एंड ब्लैक जैकेट में गौरी खान बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

इस वीडियो को देखते ही फैंस ने कमेंट की बहार लगा दी है. एक यूजर ने लिखा, गौरी खान ने कौनसे मंदिर में मन्नत मांगी थी जो इतने लविंग और केयरिंग हस्बैंड मिले. दूसरे यूजर ने लिखा ऑऑऑऑ वह अभी दो घंटे पहले दुबई से लौटे हैं. तूसरे यूजर ने लिखा, ऐसा केयरिंग हस्बैंड होना चाहिए. चौथे यूजर ने लिखा, शाहरुख खान का चार्म अगला लेवल का है. 

गौरतलब है कि 7 सितंबर को शाहरुख खान की जवान दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है, जिसका हाल ही में ट्रेलर सामने आया है. वहीं फिल्म की एडवांस बुकिंग भी ताबड़तोड़ कमाई करती हुई दिख रही है. 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *