गजब का देसी जुगाड़ लगाकर बच्चों ने बनाया झूला, बचपन की यादें ताजा करा देगा VIDEO

गजब का देसी जुगाड़ लगाकर बच्चों ने बनाया झूला, बचपन की यादें ताजा करा देगा VIDEO

Desi Jugaad Video: इंटरनेट पर रोजाना कई एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियो जहां हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देते हैं. वहीं कुछ वीडियो इमोशनल भी कर जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही दिल छू लेने वाला वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर ज्यादातर लोगों की बचपन की यादें ताजा हो रही हैं. वीडियो में कुछ बच्चे देसी जुगाड़ से बने झूले पर झूलते नजर आ रहे हैं. वहीं कुछ बच्चे उन्हें झुलाते हुए खुश हो रहे हैं. यह वीडियो वाकई कमाल का है.

यह भी पढ़ें

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. चेहरे पर मुस्कान लाते इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, खेलने के लिए कुछ बच्चों ने गजब का देसी जुगाड़ लगाकर ‘मेरी गो राउंड’ झूला बनाकर तैयार किया है, जिस पर वो मजे से झुलते नजर आ रहे हैं. वीडियो में बच्चों के चेहरे पर दिख रही खुशी देखते ही बन रही है.

यहां देखें वीडियो

आपने मेले या फिर किसी एम्यूजमेंट पार्क में मैरी गो राउंड पर झूलने के लिए बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक हर उम्र के लोगों को लंबी-लंबी लाइनों लगकर अपनी बारी का बेसब्री से इंतजार करते देखा होगा. वीडियो में दिख रहा यह झूला छोटे-छोटे बच्चों ने लकड़ियों और बोरों के इस्तेमाल से तैयार किया है. देखा जा सकता है कि, एक बार इस झूले पर दो बच्चे बैठ सकते हैं. 

महज 15 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 2 लाख 74 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं, जबकि 4 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, भारत में क्रिएटिविटी अलग लेवल की है. दूसरे यूजर ने लिखा, बड़ी चीजें अक्सर छोटे पैकेज में ही आती है. तीसरे यूजर ने लिखा, वाह इनका तो रिवॉर्ड बनता है. चौथे यूजर ने लिखा, क्या शानदार आइडिया है.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *