‘खेला’ बयान पर बिहार में सियासी घमासान, सम्राट चौधरी ने RJD को दिया अल्टीमेटम

Patna:

Bihar Political News: एक तरफ जहां बिहार की राजनीति दिन-ब-दिन गर्म होती नजर आ रही है, वहीं दूसरी तरफ बिहार में नई सरकार के गठन के बाद से ही बिहार में पोस्टर वार भी शुरू हो गया है. इस बीच 12 फरवरी को नीतीश सरकार को विधानसभा में बहुमत साबित करना होगा. फ्लोर टेस्ट से पहले नीतीश कुमार काफी आश्वस्त नजर आ रहे हैं. वहीं फ्लोर टेस्ट से पहले नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री मोदी से भी मुलाकात की. इइसको लेकर राष्ट्रीय जनता दल के नेता भाई वीरेंद्र ने कहा है कि, ”12 फरवरी को बिहार में खेला होगा.” अब उनके इस बयान पर बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा है कि, ”पिछले एक हफ्ते से तो आरजेडी की बोल नहीं निकल रही है. इन सब लोगों ने नंगा नृत्य किया है. मैं सबकी फाइल खोलूंगा. एक-एक मामले में जांच कराने का काम किया जाएगा.”

आपको बता दें कि उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी आगे कहा कि, ”क्यो मुंह से बोली नहीं निकल रही है? पिछले एक सप्ताह से आरजेडी की बोली कहां निकल रही है. आरजेडी (RJD) के लोगों ने सरकार में रहकर नंगा नृत्य किया है. विभाग में सभी फाइल को निकाल कर एक-एक जांच कराई जाएगी, जो भी गड़बड़ी करने वाले हैं, वह बचेंगे नहीं.” वहीं, आगे जब पत्रकारों ने भाई वीरेंद्र के दिए गए बयान कि, ”सबके लिए दरवाजे खुले हुए हैं ” इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, ”वीरेंद्र कोई नेता है बेचारा? आरजेडी में उन्हें पहचानता कौन है.”

‘कौन हैं भाई वीरेंद्र..?’ – सम्राट चौधरी 

आपको बता दें कि बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने आगे कहा कि, ”जिन भी लोगों ने गलत काम किया है, सबकी जांच होगी. अगर किसी ने भी गलत काम करने का प्रयास किया तो सभी के लिए दरवाजे खुले हैं.” इस दौरान जब पत्रकारों ने भाई वीरेंद्र के ”खेला होने” वाले बयान पर जवाब मांगा तो सम्राट चौधरी ने यहां तक ​​कह दिया कि, ”भाई वीरेंद्र कोई नेता नहीं हैं, उन्हें कौन नेता मानता है?”

भाई वीरेंद्र का बयान

वहीं आपको बता दें कि राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा है कि, ”राज को राज रहने दीजिए. 12 तारीख को जो खेला होगा, वो आप देखिएगा, क्या-क्या होता है देखते रहिए.” वहीं भाई वीरेंद्र ने नीतीश कुमार और पीएम मोदी की मुलाकात पर भी तंज कस्ते हुए कहा कि, ”वहां जाकर (नीतीश कुमार) कह रहे हैं कि हमें रखिए, अब हम कहीं नहीं जाएंगे. यहां भी आए थे तो कहे थे कि मर जाएंगे, मिट जाएंगे, लेकिन हम बीजेपी में फिर से लौटेंगे नहीं.”



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *