खुशखबरी! वाराणसी में होगी नौकरी की बौछार, इन डॉक्यूमेंट के साथ करें आवेदन

अभिषेक जायसवाल/वाराणसी. यूपी के वाराणसी में पिछले कई महीनों से युवाओं पर जमकर जॉब की बौछार हो रही है. इस बीच 12 सितंबर (मंगलवार) को फिर वाराणसी में जॉब मेला लग रहा है. राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान करौदी में यह जॉब मेला लगेगा. इस मेले में कई सारी बड़ी कंपनियां युवाओं को जॉब ऑफर करेगी. रोजगार मेले का आयोजन सुबह 10 बजे लेकर शाम 5 बजे तक चलेगा.

इस जॉब मेले में टाटा मोटर्स, लाचा इंटरनेशनल, क्वेश कॉर्प, डैडो इंडिया प्राइवेट लिमिटेड सहित कुल 4 नेशनल और इंटरनेशनल कंपनियां युवाओं को जॉब ऑफर करेंगी. राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान करौदी के प्रधानाचार्य अरुण कुमार यादव ने बताया कि हाईस्कूल पास और अलग-अलग सब्जेक्ट में डिप्लोमा किए स्टूडेंट्स इस जॉब फेयर में भाग ले सकतें हैं. इन स्टूडेंट्स की आयु 18 से 25 वर्ष होनी चाहिए. हालांकि इसमें कितने युवाओं को जॉब मिलेगी, इसको लेकर कुछ स्‍पष्‍ट नहीं किया गया है. जबकि अच्‍छी सैलरी मिलने की बात कही गई है.

ये डॉक्यूमेंट हैं जरूरी
अरुण कुमार यादव ने बताया कि इस जॉब फेयर में शामिल होने के लिए युवाओं को कुछ जरूरी डॉक्यूमेंट भी अपने साथ लाने होंगे. इस जॉब फेयर में भाग लेने के लिए युवाओं को बायोडाटा के साथ सभी मूल प्रमाण पत्र की कॉपी के अलावा बैंक पासबुक की फोटोस्टेट और 2 पासपोर्ट साइज फोटो, आधार कार्ड और पैन कार्ड साथ लाना अनिवार्य है.

अब तक 40 हजार से ज्यादा युवाओं को मिला रोजगार
जानकारी के अनुसार, साल 2017 से वाराणसी में अब तक कुल 40200 से ज्यादा युवाओं को जॉब फेयर के जरिए रोजगार मिला है. जॉब मेले में युवाओं को नेशनल, इंटरनेशनल और मल्टीनेशनल कम्पनियों में ये जॉब मिली हैं.

Tags: Contractual jobs, Job news, Job opportunity, Jobs 18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *