खतरनाक सांप को खिलौना समझ हाथ से पकड़ कर घुमाने लगी छोटी बच्ची, फिर हुआ कुछ ऐसा…

बच्चों के बारे में कहा जाता है कि वो ईश्वर का रूप होते हैं. उन्हें सही और गलत की पहचान नहीं होते हैं. वो बिल्कुल दिल के सच्चे होते हैं. हमेशा देखा जाता है कि इसी चक्कर में बच्चे खुद को चोट पहुंचा लेते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटी बच्ची हाथ में खतरनाक सांप को लेकर घूम रही है. उसे इस बात का अहसास ही नहीं कि सांप उसे नुकसान भी पहुंचा सकता है. बच्ची को देखकर आस-पास के लोग चिल्लाने भी लग रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से दंग हो रहे हैं. इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद कई यूज़र्स हैरान कर देने वाली प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मासूम बच्ची हाथ में सांप लेकर दौड़ रही है. बच्ची को लग रहा है कि सांप एक खिलौना है. हालांकि अन्य लोगों को लग रहा है कि ये सांप बच्ची को नुकसान पहुंचा सकती है.

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है. 1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को देखा है. वहीं 1 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूज़र ने लिखा है- बच्ची को कहां पता है कि सांप खतरनाक होते हैं. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही खतरनाक वीडियो है. मुझे ऐसा लग रहा है कि ये बच्ची को वाकई में सांप के बारे में नहीं पता है.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *