क्या अगले साल शादी करने वाली हैं Kangana Ranaut? इस एक्टर के ट्वीट से मची हलचल

Kangana Ranaut Wedding: एक्टिंग के अलावा बेबाक बयानबाजी के लिए जाने जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की शादी की खबरें जोर पकड़ रही हैं. इन खबरों को जोर तब मिला जब एक एक्टर ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके एक्ट्रेस की जल्द शादी होने की खबरों का दावा किया. अब इस एक्टर का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है.

कमाल आर खान ने किया ट्वीट 

सिनेमाजगत में हर किसी पर कुछ ना कुछ कहने वाले एक्टर कमार आर खान ने एक ट्वीट किया. इस ट्वीट के बाद से ही एक्ट्रेस की शादी की खबरों को हवा मिली. केआरके ने ट्वीट किया- ‘ब्रेकिंग न्यूज…कंगना रनौत दिसंबर 2023 में एक बिजनेसमैन से सगाई करने जा रही हैं. अप्रैल, 2024 में उनकी शादी होगी. एक्ट्रेस को एडवांस में बधाई.’

 

 

केआरके के ट्वीट से मची हलचल
कमाल आर खान कई बार ट्वीट, तो कभी विवादित बयानों की वजह से मुसीबत में फंस चुके हैं. ऐसे में केआरके का ये दावा सच है या फिर झूठ ये तो आने वाले दिनों में पता चलेगा. लेकिन इतना जरूर है कि केआरके के इस ट्वीट ने खलबली जरूर मचा दी है. हालांकि इस ट्वीट पर अभी तक एक्ट्रेस ने कुछ भी रिएक्ट नहीं किया है. लेकिन केआरके के इस पोस्ट पर यूजर्स लगातार रिएक्शंस दे रहे हैं.

 

 

कंगना की आने वाली फिल्में
कंगना रनौत इन दिनों अपनी अमकमिंग फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ को लेकर सुर्खियों में है. ये फिल्म 28 सितंबर को रिलीज हो रही है जिसका प्रमोशन कंगना बीते काफी वक्त से कर रही हैं. इसके अलावा कंगना की झोली में कई और फिल्में हैं. इन फिल्मों में ‘इमरजेंसी’ और ‘तेजस’ सबसे ज्यादा सुर्खियों में है. कंगना आखिरी बार साल 2022 में ‘धाकड़’ फिल्म में नजर आई थीं. वहीं हाल ही में कंगना की बतौर प्रोड्यूसर फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ हाल ही में रिलीज हुई थी.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *