कौन हैं ये लोग, कहां से आते हैं ये… बेकरी में सैकड़ों भुक्खड़ ऐसे टूट पड़े, लगे सब लूट-लूटकर खाने

वॉशिंगटन. अमेरिका के कैलिफोर्निया में मंगलवार को स्ट्रीट टेकओवर के बाद 100 से अधिक लोगों ने एक बेकरी शॉप में तोड़फोड़ की. न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, स्ट्रीट टेकओवर तब होता है जब लोगों का एक समूह अपनी कारों और ड्राइविंग स्किल को दिखाने के लिए किसी चौराहे या पार्किंग स्थल पर इकट्ठा होते हैं. लॉस एंजिलिस काउंटी शेरिफ विभाग के अनुसार, यह घटना रुबेन की बेकरी एंड कंपनी के बाहर हुई.

शॉप मैक्सिकन फूड इंक, 2701 एन. सांता फे एवेन्यू पर स्थित है. सड़क पर कब्जे के दौरान, लगभग 100 लोग बेकरी में घुस गए जब एक सफेद कार बार-बार सामने के दरवाजे से टकरा रही थी, ताकि वे अंदर जा सकें. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दर्जनों लोग दुकान में तोड़फोड़ करते हुए, लॉटरी टिकट, भोजन, नकदी और माल लूटते हुए दिखाई दे रहे हैं.कई लुटेरों ने या तो मुखौटे पहनकर या हाथों से अपने चेहरे पर टोपी रखकर अपनी पहचान छिपाने का प्रयास किया. कई लोगों को घटनास्थल से भागते देखा.

कौन हैं ये लोग, कहां से आते हैं ये... बेकरी में सैकड़ों भुक्खड़ ऐसे टूट पड़े, लगे सब लूट-लूटकर खाने

दुकान के मालिक के अनुसार, नए साल की पूर्व संध्या की छुट्टियों से हुई कमाई में लगभग 20,000 डॉलर का नुकसान हुआ. पुलिस अब बेकरी शॉप के गेट पर टक्कर मारने वाली कार की खोज में जुटी है, वह जल्द ही इसके मालिक को पकड़ सकती है. घटनास्थल पर मौजूद एक निवासी ने कहा कि “एक कार दरवाजा को अंदर धकेल रही थी, यह मेरे लिए बहुत निराशाजनक था. लोग अंदर आ रहे हैं और तोड़फोड़ कर रहे हैं, यह बहुत डरावना है.” मेयर एम्मा शरीफ ने इन चिंताओं का जवाब देते हुए आश्वासन दिया कि “हम उनकी चिंताओं को समझते हैं और हम उन चिंताओं को दूर करने के लिए लगन से काम कर रहे हैं. “

Tags: America News, Looting and robbery



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *