कौन करेगा रकुल प्रीत और जैकी भगनानी की शादी के कपड़े डिजाइन? रेस में मनीष मल्होत्रा और सब्यसाची सबसे आगे

Rakul Preet Singh Jackky Bhagnani Wedding: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी काफी लंबे समय से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों इसी महीने शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और इस खास मौके के लिए उन्होंने गोवा को चुना है, जिसकी तैयारियां जोरों पर है. फैंस दोनों की शादी को लेकर बेहद उत्साहित हैं. दोनों एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं. 

इसके साथ ही सबसे ज्यादा इंतजार उनके आउटफिट्स का हो रहा है. फैंस दोनों को शादी के आउटफिट्स में देखने के लिए बेसब्र हुए जा रहे हैं. ऐसे में हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने अपनी शादी के आउटफिट के लिए कई बड़े डिजाइनर्स को चुना है, जिनके नाम सामने आ रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों ने अपनी शादी के तीन दिनों के इवेंट के लिए अपने आउटफिट के लिए तीन डिजाइनरों को शॉर्टलिस्ट किया है. 

इन डिजाइनर्स को चुना गया 

दोनों की शादी से जुड़े सूत्रों ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया, ‘रकुल और जैकी अपनी शादी समारोहों को इंटिमेट रखना चाहते हैं, लेकिन वो अपनी शादी के लिए कुछ ऐसे आउटफिट्स की तलाश में हैं, जो इस दिन को याद में उनके लिए लाइफ टाइम सहायक हो. इसके लिए उन्होंने इंडस्ट्री के बेस्ट डिजाइनर्स में गिने जाने वाले सब्यसाची की रचना, मनीष मल्होत्रा के सदाबहार डिजाइन और शानदार तरुण ताहिलियानी को चुना है. 

दोनों की होगी प्राइवेट वेडिंग सेरेमनी

हालांकि, उनके फैंस ये जानने के लिए बेसब्र हैं कि क्या वो इस खास दिन के लिए ट्रेडिशनल स्टाइल में कुछ अलग करने की सोच रहे हैं. बता दें, रकुल और जैरी की इस प्राइवेट वेडिंग सेरेमनी में केवल उनके फैमिली मेंबर्स और करीबी दोस्त शामिल होंगे, जिसका फंक्शन तीन दिनों तक चलेगा. शादी की तैयारियां जोरशोर से चल रही हैं, जिसकी शुरुआत अखंड पाठ से हुई, जिसकी फोटो भी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *