कोर्ट में आ गया सुपरहीरो… महिला जज के ऊपर कूद गया युवक, वीडियो हो गया वायरल

नई दिल्लीः वैसे तो आमतौर पर कोर्ट में जब भी जज की तरफ से फैसला आता है तो मुजरिम से लेकर हर कोई चुपचाप उस फैसले को स्वीकार कर लेता या फिर अगली शीर्ष अदालत में उस फैसला को चुनौती देते हैं. लेकिन अमेरिका के लास वेगास के नेवादा में कोर्ट रूम में अलग ही सीन देखने को मिला. इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. कोर्ट रूम में जज ने जैसे ही फैसला सुनाया तो आवेश में आकर अपराधी ने जिला अदालत के न्यायाधीश पर हमला कर दिया.

इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. लास वेगास में FOX 5 के अनुसार, यह घटना तब हुई, जब न्यायाधीश मार्क के होल्थस फैसला सुना रही थीं. इस दौरान गुस्से में आकर डेओबरा रेड्डेन ने हमला कर दिया. वायरल वीडियो में, आप देख सकते हैं कि रेड्डेन के वकील जज से अपने मुवक्किल के लिए पुनः जांच की मांग कर रहा है. इसपर टिप्पणी करते हुए महिला जज ने कहा, ‘मुझे लगता है कि अब समय आ गया है कि उसे कुछ और देखना चाहिए.”

तभी, वायरल वीडियो में रेड्डन को अपशब्दों को चिल्लाते हुए सुन सकते हैं, फिर वह महिला जज की बेंच पर झपटा, और सीधे जज के ऊपर जा गिरा, जिससे वह फर्श पर गिर गईं. FOX 5 को जारी एक बयान में, न्यायाधीश ने हमले के दौरान आरोपी को कंट्रोल करने वाले सभी लोगों के वीरता की सराहना की. महिला न्यायाधीश ने कहा, ‘अदालत एक सुरक्षित कोर्टहाउस और कोर्ट रूम के लिए प्रतिबद्ध है. हम अपने सभी प्रोटोकॉल की समीक्षा कर रहे हैं न्यायपालिका, जनता और हमारे कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए जो भी आवश्यक हो वह करें.’

कोर्ट में आ गया सुपरहीरो... महिला जज के ऊपर कूद गया युवक, वीडियो हो गया वायरल

अधिकारियों ने कहा कि न्यायाधीश होल्थस को कुछ चोटें आई हैं और उनकी स्थिति पर नजर रखी जा रही है. मार्शल को चोटें आईं और उन्हें अस्पताल ले जाया गया. हमारी समझ यह है कि वह स्थिर स्थिति में हैं. रेडडेन के गुरुवार को नए आरोपों पर अदालत में वापस आने की उम्मीद है.

Tags: America, Viral video news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *