कोरबा विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी जय सिंह पीछे,फिर पहुंचे मां काली के दरबार

अनूप पासवान/कोरबाः छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की मतगणना जारी है, रुझान भी आने शुरू हो गए हैं. चौथे राउंड के रुझान में कांग्रेस प्रत्याशी जयसिंह अग्रवाल पीछे चल रहे हैं. वहीं बीजेपी प्रत्याशी लखन लाल देवांगन काफी मतों से आगे चल रहे हैं. सुबह से ही कांग्रेस प्रत्यशी जयसिंह अग्रवाल अपनी जीत का आशीर्वाद लेने माता काली के दरबार पहुंचे है, जीत की कामना कर रहे हैं.

कोरबा विधानसभा सीट से मैदान में उतरे जय सिंह अग्रवाल कोरबा के एसईसीएल स्थित काली बड़ी में अपनी जीत का आशीर्वाद लेने मां काली के दरबार पहुंचे है. जहां मंत्री जय सिंह अग्रवाल ने मंदिर से मां का आशीर्वाद लेकर चुनाव प्रचार शुरू किया था और आज मतगणना के दिन अपनी जीत के लिए आस्वस्त होने माता के दरबार में पहुंचकर माथा टेका है.

2018 वाला फिर होगा चमत्कार
आपको बता दें कि 2018 में हुए विधानसभा चुनाव में जब पीछे चल रहे थे, तब मंदिर पहुंच माता से जीत की कामना की थी. एक बार फिर उन्होंने अपनी जीत दर्ज की थी. उन्हें उम्मीद है, कि इस बार भी माता रानी का आशीर्वाद मिलेगा और उनकी जीत होगी. आपको बता दें कि कोरबा विधानसभा प्रत्याशी जयसिंह अग्रवाल लगातार तीन बार से कांग्रेस पार्टी से विधायक रहे हैं और पिछली सरकार में उन्हें राजस्व मंत्री का पद मिला था.

Tags: Assembly election, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *