कॉन्ज्यूरिंग के ‘भूत’ की तरह लिफ्ट में चढ़ने लगा ये शख्स, दीदी तो डर गईं लेकिन यूजर्स हुए इंप्रेस

वायरल होने के लिए या फिर सोशल मीडिया पर हिट्स हासिल करने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते. कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जिन्हें अपने टैलेंट जाहिर करने के लिए सही प्लेटफॉर्म नहीं मिलता, तब वे इस्तेमाल करते हैं सोशल मीडिया का और अपने टैलेंट को अपने अंदाज में प्रेजेंट करते हैं. उनका ये तरीका किसी को चौंकाता है, तो किसी को पसंद भी आता है. एक शख्स ने कुछ इसी तरह अपने टैलेंट से लोगों को चौंकाने की कोशिश की. उसकी कोशिश इसलिए कामयाब मानी जा सकती है, क्योंकि कोई उसे देखकर डरा, तो कई लोग इंप्रेस भी हुए.

यहां देखें वीडियो

भूत की तरह चलने लगा युवक

इंस्टाग्राम हैंडल आदित्य क्रेजी बोन्स ने ये वीडियो शेयर किया है, जिसका कैप्शन है, ‘मैं लिफ्ट कैसे यूज करता हूं.’ खुद को बोन ब्रेकर बताने वाला ये शख्स लिफ्ट के पास पहुंचता है और अचानक ब्रिज पोज में झुक जाता है और आगे बढ़ने लगता है. उस युवक की ऐसी चाल देखकर हॉलीवुड मूवी के घोस्ट की याद आती है. आसपास वाले भी उसे देखकर चौंक जाते हैं, लेकिन युवक बेधड़क आगे बढ़ता है. उसी तरह ब्रिज पोज में झुके-झुके ही लिफ्ट में घुसता है. कांच के गेट वाली लिफ्ट में वो इसी अंदाज में वो फ्लोर चुनता है, जहां उसे जाना है और उसके बाद फ्रेम में वेव करता हुआ नजरों से ओझल हो जाता है.

दीदी डर गईं

इस बोन ब्रेकर का स्टाइल देखकर बहुत से लोग उसकी तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, ‘ये तो गजब का टैलेंट है.’ एक यूजर ने मजेदार कमेंट किया कि, ‘भाई ऐसे लिफ्ट न पकड़ की लोग डर के मारे दुनिया से ही लिफ्ट हो जाएं.’ एक यूजर ने लिखा कि, ‘भाई रॉक्ड और दीदी शॉक्ड.’ दरअसल, युवक को अचानक ऐसे चलते देखकर पीछे खड़ी युवती डर जाती है. उसे ही ध्यान में रखते हुए ये कमेंट किया गया है.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *