‘केजरीवाल को अब तक नहीं मिला निमंत्रण’, दिल्ली CM बोले- पूरे परिवार के साथ जाना चाहता हूं अयोध्या

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने अभिषेक (प्राण प्रतिष्ठा) समारोह में शामिल होने की अपनी योजना पर चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि उन्हें अभी तक कोई आधिकारिक निमंत्रण नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि मुझे 22 तारीख को अपना शेड्यूल फ्री रखने के लिए कहा गया था, लेकिन उसके बाद कोई निमंत्रण नहीं भेजा गया। उस पत्र में लिखा था कि सुरक्षा और वीआईपी मूवमेंट की दृष्टि से केवल एक व्यक्ति को आना है।

केजरीवाल ने कहा कि मैं अपने पूरे परिवार के साथ अयोध्या जाना चाहता हूं, मेरे माता-पिता अयोध्या जाने के लिए बहुत उत्सुक हैं। लेकिन निमंत्रण कोई भी हो, मैं अयोध्या जाऊंगा। मैं 22 जनवरी के बाद शहर का दौरा करूंगा। इससे पहले आज, वरिष्ठ आप नेता सौरभ भारद्वाज ने संकेत दिया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री के अपनी पसंद के समय पर धार्मिक स्थल का दौरा करने की संभावना है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल पहले भी वहां जा चुके हैं। कनेक्शन भगवान राम से है। भगवान राम 23, 24 को भी वहां रहेंगे.. और अगर आपकी भक्ति है, तो आप यहीं, इस कार्यालय में प्रार्थना कर सकते हैं।

भारद्वाज ने कहा कि विपक्षी दल के अधिकांश नेताओं ने कहा कि वे जाएंगे। और मुझे लगता है कि ऐसे विवाद नहीं होने चाहिए कि हर किसी को पीएम मोदी के साथ मंदिर जाना पड़े, पीएम मोदी के साथ बैठना पड़े। विशेष रूप से, केजरीवाल 18 जनवरी से गोवा की तीन दिवसीय यात्रा पर होंगे। जबकि AAP ने आधिकारिक तौर पर राम मंदिर कार्यक्रम में भाग लेने पर अपने रुख की घोषणा नहीं की है और कहा है कि केजरीवाल को आमंत्रित नहीं किया गया है, अयोध्या मंदिर ट्रस्ट ने कथित तौर पर कहा है कि केजरीवाल को स्पीड पोस्ट द्वारा आमंत्रण भेजा गया हैं।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *